Wednesday, November 21, 2018
Home > राष्ट्रीय > ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ का जबलपुर में तेजी से विस्तार

ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ का जबलपुर में तेजी से विस्तार

संवाददाता (जबलपुर)ब्राह्मण् स्वयं सेवक संघ की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के ठीक एक सप्ताह बाद मध्य प्रदेश के जबलपुर में संपन्न हुई बैठक में विप्रजनों में बहुत उत्साह से भाग लिया । बैठक की अध्यक्षता कर रही भगवती भारद्वाज ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए बताया कि जब हमने जबलपुर में पहली बैठक की थी उस समय हमारे साथ सिर्फ 4 लोग बैठक में शामिल थे , पर आज की बैठक में अनेक ब्राह्मण बंधू उपस्थित थे। दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बाद हम निरन्तर ब्राह्मण परिवारो से संपर्क कर उन्हें जोड़ने का प्रयास कर रहे है । लोगो के संघ से जुड़ने के लिए उत्साह को देखते हुए ऐसा लग रहा है बीएसएस निरंतर प्रगति की ओर है । ब्राह्मण स्वयं सेवक संघ का विस्तार पूरे मध्य प्रदेश में बहुत जल्दी ही हो जायेंगा जिसके लिए हम लोग प्रयासरत हैं। और हम सब आशान्वित है कि अपने लक्ष्य में शीघ्र ही सफल होंगे।
श्रीमती भारद्वाज की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में अमरेश पांडे , रिषी सागर , अनिता शुक्ला , संजय शुक्ला , लकी गर्ग , प्रशांत , सुश्री उषा किरण शर्मा , सुनील उपाध्याय , आशीष तिवारी , विनोद चौबे , गायत्री दुबे , निखिल तिवारी , अंकित तिवारी , रामानुज तिवारी , राकेश त्रिपाठी , संध्या दुबे , साहित्य तिवारी ,संजय दुबे , जागृति शुक्ला मौजूद रहे ।
बैठक के अंत में शोभा तिवारी ने उपस्थित सभी विप्र जनों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जिस प्रकार आप सभी ने अपना बहुमूल्य समय संघ को दिया, भविष्य में भी आप सभी इसी तरह अपना सहयोग देते रहेंगे जिससे ब्राह्मण स्वयंसेवक संघ का नाम केवल राष्ट्रीय स्तर पर ही नहीं अपितु अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *