Monday, December 10, 2018
Home > लाइफ स्टाइल > भूमि पेडनेकर ने सौंदर्य ब्रांड ‘डिवाइन ऑर्गेनिक्स’ लॉन्च किया

भूमि पेडनेकर ने सौंदर्य ब्रांड ‘डिवाइन ऑर्गेनिक्स’ लॉन्च किया

संवाददाता (दिल्ली) दिल्ली में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर द्वारा भारत की पहली व्यापक श्रेणी का ईकाकोर्ट प्रमाणित पूर्ण जैविक सौंदर्य ब्रांड ‘डिवाइन ऑर्गेनिक्स’ लॉन्च किया। ‘डिवाइन ऑर्गेनिक्स’ सौंदर्य उद्योग में एक क्रांतिकारी ब्रांड है जो ‘सुंदरता के साथ प्रकृति’ को फ़्यूज़ करती है और एक स्वस्थ जीवन शैली के लिए प्रामाणिक जैविक त्वचा देखभाल, शरीर की देखभाल और बाल देखभाल उत्पादों की विशेष श्रृंखला प्रदान करती है।
‘डिवाइन ऑर्गेनिक्स’ यह सुनिश्चित करता है कि इसके उत्पाद 100% कार्बनिक हैं और इसमें कोई हानिकारक रसायन नहीं है और उत्पादन के जैविक तरीकों का उपयोग किया जाता है। इस प्रकार, ब्रांड ध्यान रखता है कि उत्पादों में या उत्पादन प्रक्रिया में कम से कम एडिटिव्स का उपयोग भी नहीं किया जाता है, जिससे ग्राहकों को इस्तेमाल किए गए सामग्रियों की पूरी तरह से पारदर्शिता मिलती है।

लॉन्च में बोलते हुए, भूमि पेडनेकर ने कहा, “मैं हमेशा भारत में वास्तविक जैविक उत्पादों को खोजने के लिए संघर्ष किया है, लेकिन ‘डिवाइन ऑर्गेनिक्स’ के शुभारंभ के साथ, मैं अब उन उत्पादों का उपयोग करने में सक्षम हूं जो सुरक्षित और जोखिम रहित हैं। मुझे ऐसे सौंदर्य ब्रांड का हिस्सा बनने में खुशी हो रही है । ”

गौतम धार (सीईओ, डिवाइन ऑर्गेनिक्स) कहते हैं, की “मुझे खुशी है कि जिस चीज़ का मैंने सिर्फ 3 महीने पहले सपना देखा था वह वास्तव में सच हो गया है। यह मुझे एहसास करता है कि यदि आप बड़ा सपना देख सकते हैं, तो आप बड़े प्राप्त कर सकते हैं। यह पूरे ‘डिवाइन ऑर्गेनिक्स’ टीम का एक प्रयास, कड़ी मेहनत और समर्पण है जो दिन और रात को ऐसा करने के लिए काम करता है। ”
सुश्री सौममान बर्मन, हेड मार्केटिंग ने कहा ‘डिवाइन ऑर्गेनिक्स’ विभिन्न प्रकार की त्वचा देखभाल, शरीर की देखभाल और बाल देखभाल उत्पादों के साथ मिलकर प्रामाणिक जैविक अवयवों के साथ मिलती है जो आपकी सुंदरता को स्वाभाविक रूप से बढ़ाएगी। इसमें कोई कृत्रिम रंग, संरक्षक या सुगंध नहीं है ‘डिवाइन ऑर्गेनिक्स’ उत्पादों को जल्द ही पूरे देश में विभिन्न दुकानों पर उपलब्ध होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *