Tuesday, February 19, 2019
Home > आपका मोहल्ला > विकासपुरी में मनाया गया राष्ट्रीय सुशासन दिवस 

विकासपुरी में मनाया गया राष्ट्रीय सुशासन दिवस 

संवाददाता (पश्चिमी दिल्ली) भाजपा विकासपुरी मंडल द्वारा भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपाई के जन्मदिवस के पर आर्य समाज मंदिर विकासपुरी में ” राष्ट्रीय सु-शासन दिवस ” मनाया गया। जिसमें  केंद्र सरकार की सफल योजनाओं पर  कुछ लघु फ़िल्में मंत्रालयों द्वारा बनायीं गयी है,उनको दर्शाया गया।

कार्यक्रम में उपस्थित भाजपा जिलाध्यक्ष सुमन प्रकाश शर्मा ने सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि इसे कार्यकर्ताओं व क्षेत्र की जनता के बीच सांझा करें व उनपर उन लोगों से चर्चा करें जिससे सरकार की सु-शासन नीति को लोगों  के बीच प्रभावी रूप से पहुंचायी जा सके ।
कार्यक्रम में उपस्थित अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री संजय निर्मल ने कहा कि एक राजनेता के रूप में अटल जी का जीवन हर कार्यकर्ता के लिए एक संदेश है, अटल जी का पूरा जीवन राष्ट्रहित को समर्पित है उन्होंने अपने प्रधानमंत्री कार्यकाल में लोक-कल्याणकारी शासन देकर देश मे सुशासन की कल्पना को साकार किया।
मंडल अध्यक्ष रवि बत्रा ने कहा कि सार्वजनिक जीवन में उच्च आदर्श स्थापित करने वाले श्री अटल बिहारी वाजपेयी जी के जन्मदिन पर मनाये जाने वाले ‘सुशासन दिवस’ के मूलमंत्र को हमारी केंद्र सरकार की कार्यशैली में भी अपनाया है ।
कार्यक्रम में नजफगढ़ जिला मंत्री मनोज खंडेलवाल, पुलकित शर्मा, आर के आनन्द, बिहारी सिंह , विजय बंसल, एम एन झा, विकास त्यागी ने अपने विचार व्यक्त किए ।
कार्यक्रम में भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भाग लिया । कार्यक्रम का संचालन मनोज खंडेलवाल ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *