Sunday, July 21, 2019
Home > मनोरंजन > ओनीर ने अपनी आगामी फिल्म “कुछ भीगे अल्फाज़” का दिल्ली में किया परमोशन

ओनीर ने अपनी आगामी फिल्म “कुछ भीगे अल्फाज़” का दिल्ली में किया परमोशन

संवाददाता (दिल्ली) राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक, जो अपनी गहन फिल्मों के लिए जाने जाते है, ओनीर, एक और रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म के साथ वापस आ रहे है, जिसका शीर्षक “कुछ भीगे अल्फाज़” है। यह फिल्म 16 फरवरी को रिलीज के लिए तैयार है, फ़िल्म में गीतांजलि थापा और जैन खान दुर्रानी मुख्य भूमिका में है।
पूरी टीम दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म के प्रोमोशन्स के लिए एक साथ आई थी। कुछ भीगे अल्फाज़, ट्रेंडिंग व्हाट्सएप जैसे रोमांस की तरह है। आरजे अल्फाज़ और कलाकार अर्चना के दो प्रमुख पात्रों द्वारा चित्रित सोशल मीडिया की युग में एक आधुनिक प्रेम कहानी है।
अपने डिजिटल स्क्रीन के पीछे छिपे हुए दो अजनबियों के बीच दोस्ती,यह जल्द ही रोमांस के बवंडर में तब्दील हो जाता है, जब तक कि वे एक दूसरे के सामने असलियत में नहीं आते।
वैसे, निर्देशक ओनीर से बात करते हुए उन्होंने फिल्म के बारे में अपने विचार साझा किए, उन्होंने कहा, “मैंने पिछले साल अगस्त में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी, फिल्म की पूरी यात्रा अद्भुत थी।” उन्होंने कहा, “मेरी इस फिल्म में पहली बार मरना नहीं है, यह फिल्म प्रेम और खुशी फैलती है। यह फिल्म वैलेंटाइन वीकेंड पर आ रही है और मुझे लगता है कि यह फिल्म रिलीज होने के लिए एक सही समय है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *