Monday, December 10, 2018
Home > मनोरंजन > टी-सीरीज स्टेजवक्र्स एकेडमी में किया ‘हेट स्टोरी 4’ का प्रमोशन

टी-सीरीज स्टेजवक्र्स एकेडमी में किया ‘हेट स्टोरी 4’ का प्रमोशन

संवाददाता (दिल्ली) इरोटिक थ्रिलर फिल्म ‘हेट स्टोरी’ सीरीज की चौथी कड़ी ‘हेट स्टोरी 4’ के प्रमोशन में इसकी लीड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और निर्देशक विशाल पंड्या आजकल काफी व्यस्त हैं, जो इस सप्ताह के अंत में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में जहां दोनों एक दिन पहले नई दिल्ली में देखे गए थे, वहीं मंगलवार को ये नोएडा के फिल्म सिटी स्थित टी-सीरीज स्टेजवक्र्स एकेडमी में थे।
इस अवसर पर उर्वशी और निदेशक विशाल ने मीडिया के साथ न केवल खुलकर बातचीत की, बल्कि प्रोत्साहन कार्यक्रम में मौजूद छात्रों के बैच को प्रेरित करने पर भी ध्यान दिया। इस मौके पर टी-सीरीज स्टेजवक्र्स के निदेशक हितेश रल्हन भी मौजूद थे। इस मौके पर अपने विचारों को साझा करते हुए उर्वशी रौतेला ने कहा, ‘मैंने अपनी फिल्म ‘सनम रे’ भी टी-सीरीज के साथ किया है। और, मुझे यह कहने में हिचक नहीं कि यदि आप टी-सीरीज से जुड़े हैं, तो आप एक बड़े फलक वाली छतरी के नीचे बिल्कुल सुरक्षित हैं, क्योंकि मेरे पास इस ब्रांड के साथ काम करने का एक शानदार अनुभव है।’ ‘हेट स्टोरी’ फ्रेंचाइजी के बारे में अधिक खुलासा नहीं करते हुए उन्होंने बताया कि ‘हेट स्टोरी’ और टी-सीरीज के बीच इसके दूसरे सीक्वल ‘हेट स्टोरी 2’ से शुरू हुआ सहयोग इसे चौथे थ्रिलर फ्लिक के साथ भी जारी है। उर्वशी ने इसकी कहानी के बारे में बताया कि ‘‘हेट स्टोरी-4’ की कहानी पिछली तीन फिल्मों की तरह नहीं है, बल्कि यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। इसकी कहानी बहुत अच्छी है। दरअसल, यह अपनी पूर्ववर्ती तीनों फिल्मों की तरह नफरत की कहानी नहीं है, बल्कि यह बदला लेने की कहानी है।’
उल्लेखनीय है कि टी-सीरीज फिल्म्स के बैनर के तले बनी फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में प्रमुख भूमिकाओं में उर्वशी रौतेला के अलावा करण वाही, विवान भटेना, इहाना ढिल्लों भी शामिल हैं। समीर अरोड़ा द्वारा लिखित ‘हेट स्टोरी 4’ 9 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *