Wednesday, November 21, 2018
Home > एनसीआर > लावा ने पेश किया कंपनी के स्वामित्व वाला ग्राहक सेवा केंद्र

लावा ने पेश किया कंपनी के स्वामित्व वाला ग्राहक सेवा केंद्र

संवाददाता (दिल्ली) मोबाइल हैंडसेट उद्योग में भारत की प्रमुख बहु-राष्ट्रीय कम्पनी लावा इंटरनेशनल लिमिटेड ने भारत में अपने किस्म का पहला सेवा केंद्र पेश किया है जो एक ही जगह पर विभिन्न सेवाएँ देने वाला केंद्र होगा जहाँ ग्राहकों को ओवर-द-काउंटर मोबाइल हार्डवेयर और सॉफ्टवेर समाधान मुहैया कराये जायेंगे।

नोएडा स्थित भारत के इस पहले सिर्फ महिलाओं द्वारा परिचालित हैंडसेट सेवा केंद्र जो ग्राहकों को असाधारण सेवा प्रदान कर रहा है। यह इस लिहाज से भी पहला मोबाइल हैंडसेट सेवा केंद्र है जहाँ ग्राहक पूरी तरह से अपने सामने अपने मोबाइल की मरम्मत होते देख सकेंगे। सामने मोबाइल हैंडसेट की मरम्मत से लावा ब्रांड का भरोसा और विश्वसनीयता का वादा “आपको कभी निराश नहीं करता (नेवर लेट्स यू डाउन)” जाहिर करता है।
लावा इंटरनेशनल के अध्यक्ष, सुनील रैना ने इस सेवा केंद्र के लॉन्च के बारे में कहा, “हम जो भी करते हैं उसके केंद्र में होता है ग्राहकों को बेहतर अनुभव प्रदान करना और हमने इस क्षेत्र में कुछ उल्लेखनीय निवेश किये हैं। इस केंद्र को लॉन्च करना ग्राहकों को कई गुना बेहतर सेवाएँ प्रदान करने की दिशा में एक नया कदम है। इसके अलावा मुझे इस बात की बेहद खुशी और इस पर गर्व है कि यह केंद्र पूरी तरह से महिलाओं द्वारा परिचालित है जो हमारे उद्देश्य दृ लोगों को बेहतर करने, बेहतर होने- को जीवंत बनाता है। आने वाले दिनों में हम सशक्तिकरण की दिशा में कई ऐसी पहलें करना जारी रखेंगे। ”
सेवा केंद्र की एक और विशेषता है “ट्रस्ट वाक” क्षेत्र जिसमें ग्राहक कंपनी के ताजातरीन मोबाइल फोन देख सकते हैं, अन्य सेवा केन्द्र ढूंढ सकते हैं, फोन में उपयोग किये जाने वाले कल-पुर्जे देख सकते हैं, सॉफ्टवेयर कीओस्क पर खुद सॉफ्टवेर अपडेट की जानकारी ले सकते हैं और मोबाइल हैंडसेट एक्सेसरी खरीद सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *