Tuesday, February 19, 2019
Home > ब्यापार > जॉनसन्स ने जुटाई दिल्ली की 941 माताओं की भावनात्मक कहानियां

जॉनसन्स ने जुटाई दिल्ली की 941 माताओं की भावनात्मक कहानियां

संवाददाता (दिल्ली) अग्रणी शिशु देखभाल विशेषज्ञ जाॅनसन्स अपने सबसे पसंदीदा उत्पादों के माध्यम से दुनिया भर में शिशु देखभाल प्रदान करने और इसे आगे बढाने के 125 साल के अपने सफर का जश्न मना रहा है। ब्रांड ने यह साल उन माताओं को आकर्षित करने और उनकी बात सुनने के लिए समर्पित किया है जिन्होंने ब्रांड के प्रति अपना बेहद भरोसा जताया है और इसे अपना प्यार दिया है। मातृ दिवस को मनाने के लिए जाॅनसन्स देश भर में लाखों माताओं तक पहुंचा, ताकि वह उनसे हमेशा सर्वश्रेष्ठ शिशु देखभाल प्रदान करने का अनुभव सुन सके। जाॅनसन्स को सिर्फ 2 महीनों में कॉल्स और सोशल मीडिया प्लेटफार्मों के माध्यम से 24,000 ऐसी कहानियां प्राप्त हुईं, जो निश्चित ही दिल को छू जाती हैं। हर उम्र और हर पीढी की माताओं ने ये काॅल्स किए और इन सबका एक ही मकसद था- ये सभी अपने बच्चों के लिए सर्वश्रेष्ठ की चाहत रखती थीं।
भारत में बच्चों की देखभाल संबंधी श्रेणी में ब्रांड जाॅनसन्स बेबी सबसे पसंदीदा है और भारत के अधिकांश डॉक्टर भी अपने बच्चों के लिए जाॅनसन्स बेबी पर ही भरोसा करते हैं। अग्रणी विज्ञान और शोध के बाद तैयार होने वाले जाॅनसन्स प्रोडक्ट्स ने दुनिया भर में शिशु देखभाल के लिहाज से बेहतरीन मानक कायम किए हैं।
इस सबसे प्यारे शिशु देखभाल ब्रांड को पूरे दिल्ली से कुल 941 माताओं से कॉल प्राप्त हुईं। इस दौरान कुछ माताओं ने दिल को छू जाने वाली कहानियां बयान की, जो इस ब्रांड के साथ उनके भावनात्मक रिश्ते को और मजबूती प्रदान करती थीं।
अधिकांश माताओं ने शिशु देखभाल से जुडे प्रसंगों का जिक्र करते हुए अपने बच्चों के साथ बिताए अनमोल क्षणों को साझा किया और इस दौरान ब्रांड के प्रति अपने अविश्वसनीय समर्थन और प्यार का इजहार करते हुए खुद के बचपन से जुडी यादों को भी फिर से जिंदा करने का प्रयास किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *