Wednesday, November 21, 2018
Home > दिल्ली > अवतार सिंह हित को मनजिंदर सिंह सिरसा ने किया सम्मानित

अवतार सिंह हित को मनजिंदर सिंह सिरसा ने किया सम्मानित

संवाददाता (दिल्ली) अवतार सिंह हित को श्री पटना साहिब मैनेजमेंट कमेटी का अध्यक्ष बनने पर दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी के महासचिव मनजिंदर सिंह सिरसा द्वारा सम्मानित किया गया। यहां हुए एक प्रभावशाली समारोह में श्री सिरसा ने कहा कि अवतार सिंह हित दिल्ली में शिरोमणी अकाली दल के सबसे सीनियर अकाली नेता हैं, जिन्हेांने पार्टी के सरप्रस्त प्रकाश सिंह बादल के साथ भी काम किया है उन्होंने कहा कि शिरोमणी अकाली दल विशेष तौर पर दिल्ली इकाई के सारे नेताओं के लिए यह बहुत सम्मानयोग बात है कि तख्त श्री पटना साहिब मैनेजमेंट कमेटी की सेवा का मौका उन्हें मिला है। उन्होंने कहा कि इससे पहले शिरोमणी अकाली दल दिल्ली सिख गुरुद्वारा मैनेजमेंट कमेटी और शिरोमणी कमेटी के जरिए संगत की सेवा कर रहा है। उन्होंने यह सम्मान देने पर पार्टी अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल का धन्यवाद किया।

श्री सिरसा ने कहा कि अवतार सिंह हित को अध्यक्ष चुनने का दुनियां भर में बैठे सिखों ने जोरदार स्वागत किया है व विश्वास प्रगट किया है कि वह न सिर्फ तख्त श्री पटना साहिब में ईमारतों के निर्माण मुकम्मल करवाएंगे बल्कि पटना साहिब के लिए रेल सेवा शुरु करने का भी प्रयत्न करेंगे ताकि श्रद्धालु अधिक से अधिक गिनती में पटना साहिब के दर्शन कर सकें।

इस सम्मान के लिए श्री सिरसा व अन्य गणमान्यों का धन्यवाद करते हुए श्री हित ने कहा कि शिरोमणी अकाली दल ने हमेशा सिख पंथ की सेवा की है और इसकी जिम्मेदारी भी उस पर बनती है। उन्होंने कहा कि स. बादल व कमेटी के समस्त सदस्यों के धन्यवादी हैं जिन्हेांने उन पर भरोसा किया और उन्होंने विश्वास दिलाया कि तख्त श्री पटना साहिब मैनेजमेंट कमेटी में वे पूरी समर्पण के साथ सेवा करेंगे।

इस मौके हरमनजीत सिंह, हरिंदरपाल सिंह, परमजीत सिंह चंढोक, रणजीत कौर, कुलदीप सिंह साहनी, जसबीर सिंह जस्सी, जगदीप सिंह काहलों, हरजीत सिंह पप्पा, गुरमीत सिंह भाटीया, स्वर्ण सिंह बराड़, निशान सिंह मान, जसमैन सिंह नोनी, सरवजीत सिंह विर्क, महिंद्र सिंह भुल्लर, मलकिंदर सिंह, त्रलोचन सिंह मंकू, सतिंदरपाल सिंह नागी, आत्मा सिंह लुबाणा, रमिंदर सिंह, मनमोहन सिंह व अकाली नेता जत्थेदार कुलदीप सिंह भोगल, रजिंदर सिंह ख्याला और जसप्रीत सिंह विक्की मान आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *