Monday, December 10, 2018
Home > लाइफ स्टाइल > फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान हर भारतीय के लिए रियलमी

फ्लिपकार्ट की बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान हर भारतीय के लिए रियलमी

संवाददाता (दिल्ली) रियलमी, स्मार्टफोन ब्रांड जो युवाओं के लिए उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद उपलब्ध कराने में माहिर हैं, आने वाले फेस्टिवल सीज़न के लिए पूरी तरह तैयार है। यूथ स्मार्टफोन ब्रांड 11 अक्टूबर को एक्सक्लूसिवली फ्लिपकार्ट की बिलियन डेज़ सेल के दौरान हाल ही में लॉन्च किए गए रियलमी 2 प्रो और रियलमी सी1 की बिक्री शुरू करेगा। इस अवधि के दौरान फ्लिपकार्ट पर डायमंड ब्लू संस्करण के साथ रियलमी 2 भी बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। बिग बिलियन डे पर रियलमी 2 और रियलमी 2 प्रो एचडीएफसी बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर फ्लैट 10 % छूट के साथ उपलब्ध होगा।
मिड-रेंज और बजट सेगमेंट के सभी उत्पादों में नॉच फुल डिस्प्ले, ड्यूल कैमरा और एक बड़ी 6*2 प्लस स्क्रीन वाला ब्रांड रियलमी प्रत्येक मूल्य बिंदु पर सर्वोत्तम सुविधाएं प्रदान करता है जिनमें रियलमी सी 1ए “मेगा बैटरी” “मेगा नॉच स्क्रीन” के साथ 7 हजार से कम कीमत वाला फैशनेबल और ट्रेंडी स्मार्टफोन है, वहीं 10 हजार से कम कीमत में सबसे अच्छा ऑलराउंडर रियलमी 2 है और सर्वश्रेष्ठ मिड रेंज सेगमेंट फोन के रूप में रियलमी 2 प्रो मेक्स पावर, मेक्स प्रपोज़िशन के साथ आता है।
6,999 /- की कीमत वाले एंट्री लेवल स्मार्टफोन का नया बेंचमार्क रियलमी सी1 11 अक्टूबर, 2018 को दोपहर 12.00 बजे से फ्लिपकार्ट पर विशेष रूप से उपलब्ध होगा। 4230 एमएएच बैटरी और स्नैपड्रैगन 450 ऑक्टा.कोर प्रोसेसर वाले स्मार्टफोन में 6.2 इंच की सुपर बड़ी स्क्रीन है और इस मूल्य खंड में फुल नॉच प्रदान करने वाला पहला फोन है।
रियलमी 2 , 80 हजार से अधिक कॉमेण्ट्स के साथ फ्लिपकार्ट पर उच्चतम 4.5 वाली शीर्ष रेटिंग वाले ग्राहकों के पसंदीदा फोन का अत्यधिक मांग वाला डायमंड ब्लू संस्करण, 11 अक्टूबर को 10 अक्टूबर आधी रात को बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। रियलमी 2 चमकदार डायमंड कट डिजाइन के साथ 10 हजार से कम कीमत वाले वर्ग में फुल नॉच स्क्रीन, एआई ड्यूअल कैमरा और बड़ी 4230 एमएएच बैटरी जैसी रोमांचक सुविधाओं साथ भारत का पहला एलिगेण्ट डिवाइस है। 10 % छूट के साथ, अब लोग अपना खुद का रियलमी 2 सिर्फ रु 8091/- जैसी शुरुआती कीमत में खरीद सकते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *