Monday, November 19, 2018
Home > लाइफ स्टाइल > बीबा गर्ल्स ने इंडिया किड्स फैशन वीक 2018 में अपनी चमक बिखेरी

बीबा गर्ल्स ने इंडिया किड्स फैशन वीक 2018 में अपनी चमक बिखेरी

संवाददाता (मुंबई) ललित मुंबई में आयोजित किए गए इंडिया किड्स फैशन वीक 2018 के छठे संस्करण में बीबा की ओर से 2 से 12 साल की उम्र की लड़कियों के लिए संजातीय वस्त्रों की एक समर्पित श्रेणी बीबा गर्ल्स ने उत्सवों से संबंधित अपने नवीनतम संग्रह का प्रदर्शन किया। बहुमुखी प्रतिभा युक्त एवं खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्रीए श्रुति सेठ ने छोटी-छोटी परियों के साथ बीबा के नवीनतम उत्सव संग्रह में शोस्टॉपर के तौर पर रैंप की शोभा बढ़ाई।
अपने अगले मुक़ाम की ओर क़दम बढ़ाते हुएए इस साल इंडिया किड्स फैशन वीक दिल्ली,बैंगलोर, अहमदाबाद, कोलकाता, चंडीगढ़,हैदराबाद और मुंबई समेत 7 शहरों में आयोजित हो रहा है, और बीबा को भारत भर के सभी फैशन शोज़ में शामिल होने का गौरव प्राप्त हुआ है।
बीबा ने जवान लड़कियों के लिए लिट्ल बीबा दीवा प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए 7 शहरों में एक ऑनलाइन और ऑफ़लाइन प्रतियोगिता चलाकर इस कार्यक्रम के लिए अपने चाहनेवालों को एक विशेष अवसर भी प्रदान किया है। नन्ही प्रतिभागियों को बीबा के वस्त्र पहनकर खिंचवाए गए अपनी तस्वीरों को भेजना है, हर शहर से 2 भाग्यशाली लड़कियों को रैंप चलने का मौका मिलेगा।
इस सहयोगात्मक प्रक्रिया पर टिप्पणी करते हुएए बीबा के प्रबंध निदेशक, सिद्धार्थ बिंद्रा ने कहा,”हम पिछले चार सालों से इंडिया किड्स फैशन वीक के साथ जुड़े हुए हैं, और अब तक का हमारा सफ़र बहुत अच्छा रहा है। बीबा गर्ल्स को हमेशा अपने ग्राहकों और फैशन के समूहों से बेहद प्यार और समर्थन प्राप्त हुआ है और हमारी नई पेशकशों के माध्यम से हम बच्चों के कपड़ों की श्रेणी में एक नया आयाम निर्धारित करना चाहते हैं।
नवीनतम बीबा गर्ल्स ऑटम-विंटर कलेक्शन 2018 में चटख ग़ुलाबी, चमकदार रंग और चमकीले सेक्विन्स वाले नीले रंगए गोल्ड फॉयल प्रिंट्सए पारंपरिक फूलदार और चौकोर शैली के भारतीय ब्लॉक और पटोला की विविध श्रेणियाँ शामिल हैं। इस श्रेणी में पसंद करने हेतु विभिन्न प्रकार के शरारे, परतदार कुर्ते, टीयर्ड जैकेट,लहँगा सेट इत्यादि प्रस्तुत किए गए हैं। यह कलेक्शन एक स्टाइलिश और आरामदायक लगने वाली चंदेरी, वॉयलए नेट, डुपियोन और ब्रोकैड जैसे उत्तम दर्जे के कपड़ों के साथ कुशलता से तैयार किए गये हैं।
इस आकर्षक और करिश्माई बीबा गर्ल्स के उत्सवी कलेक्शन के साथए नए चलन शुरू कीजिए और अपनी नन्ही गुड़िया को आधुनिक दीवा जैसा रूप प्रदान करें।
बीबा गर्ल्स की कीमत 699 रुपये से शुरू होती है \

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *