Wednesday, November 21, 2018
Home > दिल्ली > मनजिंदर सिंह सिरसा की तरफ से दिल्ली-हजूर साहिब उडान शुरू करवाने के लिए हरसिमरत कौर बादल का धन्यवाद

मनजिंदर सिंह सिरसा की तरफ से दिल्ली-हजूर साहिब उडान शुरू करवाने के लिए हरसिमरत कौर बादल का धन्यवाद

संवाददाता (दिल्ली) दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के महासचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने केन्द्रीय कैबिनेट मंत्री हरसिमरत कौर बादल और शहरी हवाबाजी मंत्री सुरेश प्रभू की तरफ से दिल्ली-हजूर साहिब के लिए उड़ान शुरू करने के लिए धन्यवाद करते कहा कि यह सेवा शुरू होने से तखत श्री हजूर साहिब के दर्शन करने के लिए लोगों की इच्छा पूरी करने में बडी सहायता मिलेगी।

यहां पर जारी किए एक ब्यान में सिरसा ने कहा कि श्रीमती बादल इस प्रोजैक्ट के लिए लंबे समय से कार कर रहे था और आखिरकार यह कार्य पूरा हो गया है। उन्होने कहा कि पहले भी उन्होने दिल्ली-मुंबई-हजूर साहिब और हजूर साहिब से जम्मू को जरूरत अनुसार एक्सप्रैस रेल शुरू करने में अहम किरदार निभाया था।
सिरसा ने कहा कि यह हर सिख की इच्छा होती है कि वह अपने जीवन में कम से कम एक बार तखत श्री हजूर साहिब के दर्शन करें। उन्होने कहा कि लोगों को तखत साहिब की उन राज्यों में विशेष तौर पर पंजाब के साथ संपर्क साधने में मुश्किल आ रही थी। उन्होने कहा कि अब यह सेवा शुरू होने से लोगों की इच्छा पूरी हो सकेगी। उन्होने कहा कि यह सभ श्रीमती बादल के यत्नों से संभव हो सका है। उन्होने केन्द्र सरकार के विशेष तौर पर शहरी हवाबाती मंत्री सुरेश प्रभू, राज मंत्री जयंत सिन्हा व रेल मंत्री पीयूष गोयल का भी धन्यवाद किया कि जिन्होने पंजाबियों के लिए इस कार्य को शुरू करवाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *