Tuesday, October 22, 2019
Home > दिल्ली > केजरीवाल सरकार को जनता की सुरक्षा के प्रति संवेदनशील नही- महेश गिरी

केजरीवाल सरकार को जनता की सुरक्षा के प्रति संवेदनशील नही- महेश गिरी

संवाददाता (दिल्ली) भाजपा राष्ट्रीय मंत्री व पूर्वी दिल्ली से सांसद महेश गिरी ने अपनी सांसद निधि से द्वितीय चरण में मयूर विहार फेज 1 क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे का आज लोकार्पण किया। सांसद महेश गिरी ने कहा कि अभी कुछ समय पहले ही दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर सांसद निधि से 1.57 करोड़ रुपये की लागत से हाई डेफिनिशन सीसीटीवी कमरों को लगाया गया तत्पश्चात् द्वितीय चरण में 2.50 करोड़ रूपये की लागत से मयूर विहार क्षेत्र के 6 किलोमीटर के क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरों को लगाने का कार्य सम्पन्न हुआ है।

सांसद ने बताया कि अब तक मेने अपनी सांसद निधि से पूर्वी दिल्ली के विभिन्न क्षेत्रों में सीसीटीवी लगाने हेतु लगभग 8.91 करोड़ रूपये आवंटित कर दिए है। उन्होने कहा कि मैं अपने क्षेत्र की जनता को एक सुव्यवस्थित और सुरक्षित वातावरण उपलब्ध करवाने को सदैव प्रयासरत रहूंगा तथा माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के सेवा, समर्पण भाव वाले नेतृत्व में मैं सदैव जन सेवा में तत्पर हूं और रहूंगा।

सांसद ने दिल्ली सरकार की नकारात्मक नीतियों की भी चर्चा कार्यक्रम में की। सांसद ने कहा कि दिल्ली के मुखिया केजरीवाल का एक चुनावी वायदा सबको याद होगा उन्होंने कहा था कि पूरी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएंगे। परन्तु कथनी ओर करनी में अंतर होता है और परिणाम सबके समक्ष है। केजरीवाल सरकार को जनता की सुरक्षा, सुविधा और सुगमता से कोई सरोकार नही है।

पूर्वी दिल्ली जिला उपायुक्त पंकज सिंह ने बताया कि सांसद द्वारा एक सराहनीय पहल है कि उन्होंने क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था हेतु सांसद निधि से फंड को आवंटित किया है। इससे निश्चय ही अपराधिक गतिविधियों पर लगाम लगेगी।

कार्यक्रम में भाजपा राष्ट्रीय सुशासन विभाग के सदस्य वीरेन्द्र सचदेवा, पूर्वी दिल्ली जिला उपायुक्त पंकज सिंह, भाजपा मयूर विहार जिला महामंत्री विजेन्द्र घामा, भाजपा दिल्ली प्रदेश आर.डब्लू.ए प्रकोष्ठ के सह संयोजक संदीप धामा, निगम पार्षद किरण वैद्य, राजीव चौधरी व अतुल गुप्ता, शेर सिंह, सुनील चौधरी व अन्य भाजपा कार्यकर्ता पदाधिकारी व अन्य आर.डब्लू.ए. पदाधिकारी व स्थानीय निवासी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *