Monday, December 10, 2018
Home > मनोरंजन > फौजिया अर्शी की फिल्म “भैयाजी सुपरहिट” कल रिलीज होगी

फौजिया अर्शी की फिल्म “भैयाजी सुपरहिट” कल रिलीज होगी

संवाददाता (दिल्ली) फिल्म के निर्माण में काफी परेशानी आने के बावजूद आखिरकार सनी देओल स्टारर “भैयाजी सुपरहिट” 23 नवंबर को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी।

फिल्म की निर्माता फौजिया अर्शी ने कहा, “मैं उन सभी लोगों का शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने फिल्म के निर्माण में बहुत सारी परेशानियों और समस्याओं के होते हुए फिल्म बनाने में अपना अमूल्य योगदान दिया।“ फौजिया ने कहा, “कोई यह नहीं देखेगा कि किन हालातों में यह फिल्म बनी। लोग सिर्फ यह फिल्म और इसमें कलाकारों की परफॉर्मेंस देखेंगे। फिल्म के अन्य निर्माता चिराग धालीवाल इस फिल्म के साथ इंडस्ट्री में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने जा रहे हैं। उन्होंने कहा, “जैसा कि फिल्म अपने नाम से ही खुद को सुपरहिट बताती है, हमें यह पूरा विश्वास है कि फिल्म सुपरहिट होगी। इस फिल्म के निर्माण के साथ फौजिया अर्शी से जुड़ना काफी अच्छा रहा। अब हमारे बीच कोई विवाद नहीं है। हरेक विवाद को सुलझा लिया गया है।

प्रीति जिंटा ने इस फिल्म में जबर्दस्त परफॉर्मेंस दी है, जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब होगी। प्रीति जिंटा ने जिस तरह से “बिग बॉस”, “कॉमेडी सर्कस” और “सा रे गा मा” जैसे शोज में फिल्म का प्रमोशन किया, वह वाकई काफी शानदार और बेहतरीन है। प्रीति जिंटा फिल्म में अपने नए अवतार को लेकर काफी उत्साहित हैं। अरशद वारसी, श्रेयस तलपड़े और अमीषा पटेल ने कई चैनलों और न्यूज मीडिया पर फिल्म का प्रमोशन किया।

फिल्म के ट्रेलर और मार्केट में फिल्म के उत्साह को देखते हुए कहा जा सकता है कि यह फिल्म सुपरहिट होगी। फिल्म के निर्माताओं फौजिया अर्शी और संतोष भरतीया ने कहा, “फिल्म में “भैया जी” के किरदार में सनी देओल का रोल वाकई लोगों को दांतों तले अंगुली दबाने को मजबूर कर देगा। उन्होंने कहा कि फिल्म में दक्षिण भारतीय फिल्मों के एक्शन डारेक्टर एस. विजयन की ओर से खूबसूरती से पिरोए गए एक्शन सीन होंगे, जो वाकई काबिल-ए-तारीफ कहे जा सकते हैं। फिल्म का संयुक्त रूप से निर्माण मेट्रो मूवीज और डेली मल्टीमीडिया लिमिटेड ने किया है। डेली मल्टी मीडिया लिमिटेड फिल्म के प्रस्तुतकर्ता भी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *