Friday, September 20, 2019
Home > दिल्ली > केजरीवाल ने साबित किया आप कांग्रेस की ’बी’ टीम है: सिरसा

केजरीवाल ने साबित किया आप कांग्रेस की ’बी’ टीम है: सिरसा

संवाददाता (दिल्ली): आम आदमी पार्टी कांग्रेस पार्टी की ’बी’ टीम है और कांग्रेस के नेतृत्व वाले गठजोड में शामिल हो कर इस के कनवीनर और दिल्ली के मुख्य मंत्री अरविंद केजरीवाल ने यह बात साबित कर दी है। इस बात का खुलासा दिल्ली के विधायक और दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के जनरल सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा ने किया है।

यहां जारी किए एक ब्यान में सिरसा ने कहा कि हम पहले दिन से कह रहे थे कि आम आदमी पार्टी वास्तव में कांग्रेस की ’बी’ टीम है और कांग्रेस और आप के मध्य राष्ट्रीय राजधानी में हुआ पहला गठजोड इसका सबूत था। उन्होने कहा कि लोगों आगे ड्रामेबाजी करने के बाद अब आखिरकार केजरीवाल ने राहुल गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस पार्टी के बेड़े में सवार होने का फैसला कर लिया है।

सिरसा ने कहा कि अब देश के लोग समझ गए हैं कि केजरीवाल आखिकार 1984 सिख हत्याकांड के दोषियों के खिलाफ क्यों काम नहीं कर रहे थे, क्यों केजरीवाल के दफ्तर में से यह आई.टी. की फाइल गुम हो गई और क्यों उन्होंने जगदीश टाइटलर को जफी डालने की प्राथमिकता दी जा रही है। उन्होंने कहा कि यह दिल्ली के लोगों के साथ सब से बड़ा धोखा है और लोग आने वाले चुनावों में केजरीवाल को जवाब देंगे।

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के जनरल सचिव ने कहा कि गठजोड को रस्मिया रूप मिलने के साथ केजरीवाल का सुधारवादी मुहिम का दावा भी बेनकाब हो गया है और यह साबित हो गया है कि वह देश के सब से भ्रष्ट राजनीतिक हैं जो कि देश के सब से भ्रष्ट परिवार गांधी परिवार की हिदायतों पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अब जब बिल्कुल डी.ए. सरकार देश में भ्रष्ट लोगों पर नकेल डाल रही है तो केजरीवाल और उनकी टीम सबके सामने ही कांग्रेस पार्टी के साथ गठजोड करने के रास्ते पा आ चुकी गई है।
सिरसा ने कहा कि दिल्ली के लोग बहुत सुझवान हैं जो कि कांग्रेस पार्टी और श्री केजरीवाल की योजना समझते हैं औत आने वाली लोक सभा चुनावों में इसका जवाब देंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *