Friday, September 20, 2019
Home > ब्यापार > जावा मोटरसाइकिल्स के शोरूम ’दिल्ली और गुड़गांव में शुरू हुए

जावा मोटरसाइकिल्स के शोरूम ’दिल्ली और गुड़गांव में शुरू हुए

संवाददाता (दिल्ली) क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड दिल्ली-एनसीआर में अपनी नई जावा मोटरसाइकिल डीलरशिप के शुभारंभ की घोषणा की है। पुणे में दो डीलरशिप और बेंगलूर में तीन डीलरशिप के लांच के बाद अब क्लासिक लीजेंड्स के दिल्ली और गुरुग्राम में पांच नई डीलरशिप षुरू होने जा रही है। ये आउटलेट 100 से अधिक जावा मोटरसाइकिल डीलरशिप के पहले चरण के लांच के हिस्से हैं जो पूरे देश में खोले जाएंगे। इन आउटलेट पूरी तरह से संचालित होने के साथ, दिल्ली-एनसीआर में ग्राहक अब शहर में निम्नलिखित स्थानों पर प्रतिष्ठित जावा और जावा 42 मोटरसाइकिलों के लिए बुकिंग कर सकेंगे और साथ ही साथ टेस्ट राइड कर सकेंगे।
जावा डीलरशिप आपके साथ रिश्ता कायम करने के केन्द्र हैं जहां आप आप आपकी तरह से सोचने वाले लोगों और मोटरसाइकिलों के साथ जुड़ सकते हैं। जावा मोटरसाइन की डिजाइन का दर्शन प्रामाणिकता और साथ ही साथ इसकी कहानियों एवं मोटरसाइकिलों के जरिए अतीत और वर्तमान को पाटने की इसकी क्षमता में निहित है। यह बाइकर कैफे परिसर है जहां आप जावा, जो कि खुद एक लीजेंड बन चुका है के बारे में कहानियां जान सकेंगे। इस जगह पर स्वर्ण युग की मधुर यादें ताजा होती है जब गहरे काले पाॅलिष वाले लकड़ी के फिक्स्चर, सूक्ष्म आवरण, कच्ची बनावट और पुरातन असबाब के जरिए सामग्रियों एवं शिल्प कौशल के सम्मिश्रण को पूरी ईमानदारी के साथ पेश किए हैं। साथ ही साथ, ये मोटरसाइकिलें शोरूम में क्लासिक डिजाइन की आधुनिक व्याख्या के साथ समकालीनता को भी जीवंत करती हैं। ये मोटरसाइकिलें आधुनिकतम इंजन प्रौद्योगिकी एवं विषेशताओं से लबरेज है। पौराणिक कहानियों और मोनोक्रोम लाइफस्टाइल इमेजरी की दृश्य कथा परत के बीच समकालीन क्लासिक जावा मोटरसाइकिल पेश करने के लिए विभिन्न तत्वों को डिजाइन किया गया है। उन्मुक्त बातचीत के लिए विशाल टेबलों की व्यवस्थ्याा की गई है। साथ ही उत्सुक पाठकों को ध्यान में रखते हुए करीने से क्यूरेट किए गए बुकशेल्फ भी हैं और संगीत प्रेमी के लिए पृष्ठभूमि में क्लासिक रॉक संगीत भी मौजूद है। यह जगह हर किसी के लिए सुकून और आराम प्रदान करती है, चाहे आप हार्ड-कोर मोटरसाइकिल चालक हों या मोटरसाइकिल की दुनिया में खो जाने की चाहत रखते हों।

क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड के संस्थापक और फी कैपिटल के संस्थापक और प्रबंध पार्टनर अनुपम थरेजा, ने क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशीष जोशी ने शोरूम का उद्घाटन किया। इस दौरान काफी संख्या में जावा प्रेमी और ग्राहक मौजूद थे।

अनुपम थरेजा ने उद्घाटन के अवसर पर कहा, “दिल्ली-एनसीआर में क्लासिक लीजेंड्स ‘जावा मोटरसाइकिल डीलरशिप’ का षुभारंभ करते हुए मुझे बहुत गर्व महसूस हो रहा है। पूरे देश में जावा मोटरसाइकिलों का काफी बड़ा प्रशंसक वर्ग है। गत माह हमारे लिए महान ऐतिहासिक क्षण था जब हमने भारत में जावा को दोबारा प्रस्तुत किया। देष के मोटर साइकिल के उत्साही प्रेमियों को ये क्लासिक मोटरसाइकिल पेश करते हम बहुत अधिक उत्साहित हैं। जावा ब्रांड के संरक्षक के रूप में, पूरी जावा टीम की ओर से यह सुनिश्चित करना मेरी जिम्मेदारी है कि प्रत्येक जावा डीलर क्लासिक मोटरसाइकिलों को भविष्य को बदलने जा रहे हैं और ये मोटर साइकिलें भावी राइडिंग पीढ़ी को बेचा जाएगा। हमारी जावा टीम के तौर पर यह हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है कि प्रत्येक डीलर हमारे विकास का एक मजबूत स्तंभ बन जाए और यह हमारा वादा है कि हम अब और हमेशा के लिए उनके पीछे पूरी सुदृढ़ता के साथ तरह से खड़े हैं। इन्होंने जावा के ब्रांड वैल्यू को देखते हुए बिना उत्पाद को देखे या बिना इन मोटर साइकिलों की कीमतों को जाने हम पर भरोसा किया। हमारे प्रति यह उनका विश्वास था जिसके कारण उन्होंने जावा शो रूम बनाया, जिन्हें आप आज देख रहे हैं। हम अपने ग्राहकों को को बिक्री, सेवा और स्पेयर इकोसिस्टम के संबंध में सर्वश्रेष्ठ सेवा प्रदान करने के मामले में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगे।’’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *