Tuesday, February 19, 2019
Home > दिल्ली > गुरू हरिकृष्ण पब्लिक स्कूल द्वारा श्रृंखलाबद्ध ‘‘देखों और बताओ’’ प्रतियोगिता करवाई

गुरू हरिकृष्ण पब्लिक स्कूल द्वारा श्रृंखलाबद्ध ‘‘देखों और बताओ’’ प्रतियोगिता करवाई

संवाददाता (दिल्ली) गुरू हरिकृष्ण पब्लिक स्कूल, करोलबाग में देखो और बताओ प्रतियोगिता की शुरूआत शब्द गायन से करते हुए आये कई प्ले स्कूलों के बच्चों ने अपने अंदाज में अपने हुनर पेश कर लोगों का मन मोह लिया। मुख्य मेहमान के तौर पर स्कूल के चेयरमैन एवं कांउंस्लर एम.सी.डी. सरदार परमजीत सिंह राणा एवं मैनेजर महिन्द्र सिंह भूल्लर, कई प्ले स्कूल के प्रिंसीपल एवं बाल फुलवाड़ी के नन्हें बच्चों के अभिभावक शामिल हुए। आप सभी का स्वागत ‘‘स्वागत गीत’’ पेश कर किया गया।
प्रिंसीपल साहिबा ने आये सभी आंगुन्तकों का स्वागत दुशाला भेंट कर किया एवं स्कूल की उपलब्धियों के बारे में बताते हुए कहा कि बच्चों के अंदर बहुपक्षीय रूचियों एवं हुनर को निकालने की आवश्यकता है तांकि वे कोई मिसाल बन अपना एवं परिवार का नाम दुनियां में रोशन कर सके। इस लक्ष्य की प्राप्ति के लिए स्कूल द्वारा श्रृंखलाबद्ध ‘‘शो एंड टेल’’ के कई प्रोग्राम आयोजित किये जाते हैं।
छोटे बच्चों की प्रतिभा को निखारने के लिए स्कूल द्वारा किये गये प्रयास की प्रशंसा करते हुए राणा ने विचार सांझे करते हुए स्वयं को स्कूल का हिस्सा बताते हुए कहा कि इस स्कूल के प्रिंसीपल और स्टाफ की लगन एवं मेहनत को देखते हुए मैं स्वयं को गर्व महसूस करता हूँ। पिछले कुछ समय से स्कूल के विद्यार्थीयों ने कई क्षेत्रों में अपने नाम रोशन किये हैं। प्रोग्राम की समाप्ती विजयी विद्यार्थीयों को ईनाम बांटने के बाद फियूजन-डांस के साथ हुई जिसकी लोगां ने भरपूर प्रशंसा की। मंच का संचालन करते हुए स्कूल की एच.एम.महोदया गोबिन्दर कौर ने मुख्य मेहमानों एवं बच्चों के अभिभावकों का धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *