Tuesday, February 19, 2019
Home > दिल्ली > बुराड़ी चौक पर बदमाशों का आतंक ,सरेबाजार झपटा पर्स और मोबाइल

बुराड़ी चौक पर बदमाशों का आतंक ,सरेबाजार झपटा पर्स और मोबाइल

संवाददाता (दिल्ली) राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के उत्तरी दिल्ली स्थित बुराड़ी में क्रॉसिंग के नजदीक भीड़ भरी जगह में मंगलवार की शाम को लुटेरों ने एक युवक (हैदर अली अशरफी) का मोबाइल और दो महिलाओं से उनका पर्स छीन लिया। पीड़ितों के शोर मचाने के बावजूद दोनों लुटेरे भीड़ भरे बाजार का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। युवक ने मोबाइल छीनने के मामले में ऑनलाइन एफआईआर दर्ज करा दी है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है।
पुलिस ने बताया कि युवक की शिकायत के अनुसार बुराड़ी क्रॉसिंग पर मंगलवार की शाम 7 बजे जब वह बस से उतरा तो दो बदमाश लूटपाट की ताक में खड़े थे। बस से उतरने के तुरंत बाद युवक का ध्यान कहीं और था। इसी का फायदा उठाकर बदमाश ने उसके हाथ से माइक्रोमैक्स का मोबाइल छीन लिया। मोबाइल छीने जाने के बाद युवक ने शोर मचाते हुए लुटेरे का पीछा भी किया, लेकिन बदमाश भीड़ भरे बाजार का फायदा उठाकर वहां से भागने में सफल रहा। कुछ दूर आगे जाने पर बदमाश अपने साथी की बाइक पर बैठकर सवार हो गया। जिस समय युवक से मोबाइल झपटा गया, उसी समय एक अन्य बदमाश महिला से पर्स छीनकर भागा। दोनों लुटेरे लोगों को चकमा देकर अलग-अलग दिशाओं में भागे। ऐसा लगता है कि पहले ही इन लुटेरों ने कुछ दूरी पर अपने 2 साथियों को बाइक के साथ तैयार रखा था।
पुलिस ने कहा कि मामले की ऑनलाइन एफआईआर दर्ज करा दी गई है। पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है। जल्द ही ये लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *