Tuesday, August 20, 2019
Home > एनसीआर > रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट एमटीवी अनप्‍लग्‍ड सीजन 8’ का शानदार सुरीला सफर गुड़गांव में जारी

रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट एमटीवी अनप्‍लग्‍ड सीजन 8’ का शानदार सुरीला सफर गुड़गांव में जारी

संवाददाता (दिल्ली) ‘रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट एमटीवी अनप्‍लग्‍ड’ अपने 8वें सीजन के साथ लौट आया है। यह कई शहरों में आयोजित होने वाला एक म्‍यूजिकल टूर है। सात सुरीले सीजन से देश भर को मंत्रमुग्‍ध करने के बाद, ‘रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट एमटीवी अनप्‍लग्‍ड’ इस बेहतरीन सुरीले सफर के नवीनतम सीजन के साथ एक बार फिर संगीत का प्‍योर रूप सामने लेकर आया है। वाराणसी से शुरू हुआ 8 शहरों का यह सफर, ‘रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट एमटीवी अनप्‍लग्‍ड’ कोलकाता, नागपुर और रांची पहुंचा। ‘रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट एमटीवी अनप्‍लग्‍ड’ अब गुड़गांव के दर्शकों को सोनू निगम की धुनों पर मंत्रमुग्‍ध करने को तैयार है, जोकि अपने पसंदीदा गानों के प्‍योर वर्जन से दर्शकों को झुमाने वाले हैं।
देश को कुछ बेहद ही बेहतरीन संगीत देने के बाद, ‘रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट एमटीवी अनप्‍लग्‍ड‘ का नया सीज़न परफेक्‍शन को और ऊंचाइयों पर लेकर जायेगा। इसमें अनूठे और खूबसूरत,दिल छू लेने वाले संगीत और कमाल के म्‍यूजिकल अरेंजमेंट्स का संगम दिखाया जा रहा है, वह भी अपने सबसे प्‍योर फॉर्म में, क्‍योंकि ‘प्‍योर इज़ परफेक्‍ट’। संगीत की दुनिया के परफेक्‍शनिस्‍ट जैसे दिलजीत दोसांज, बेनी दयाल, गुरु रंधावा, जोनिता गांधी, शाहिद मलाया, नीति मोहन और कई अन्‍य अपने पसंदीदा गानों के अनप्‍लग्‍ड रूप गायेंगे। गुड़गांव में दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, यह टूर अन्‍य शहरों में संगीत का जश्‍न जारी रखेगा, जिनमें दिल्‍ली, गुवाहाटी और तेलंगाना सहित अन्‍य शहर शामिल हैं।
रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट एमटीवी अनप्‍लग्‍ड के सीजन 8 के बारे में बताते हुए, पर्नोड रिकार्ड इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर कार्तिक मोहिंद्रा ने कहा, ‘’रॉयल स्‍टैग बैरल सिलेक्‍ट एमटीवी अनप्‍लग्‍ड’ परफेक्‍शन का प्रतीक बन गया है और हमें इस बात पर गर्व है कि हर सीज़न के साथ हमने इसके स्‍तर को ऊपर उठाया है। यह सीज़न भी इस परफेक्‍ट स्‍टेज पर जाने-माने म्‍यूजिशियंस को लेकर आया है जोकि संगीत को उसके प्‍योर फॉर्म में सुनायेंगे। हमें बेहद खुशी है कि लंबे समय से हम एमटीवी के साथ अपनी साझीदारी को आगे बढ़ा रहे हैं। हमें उम्‍मीद है कि हम भारतीय दर्शकों को रोमांचित कर पायेंगे और हर रूप में ब्रांड की फिलॉसफी ‘मेक इट परफेक्‍ट’ को साकार करेंगे।‘’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *