Tuesday, May 21, 2019
Home > दिल्ली > करोलबाग में जूनियर डे कम नर्सरी गै्रजुएशन दिवस बड़े उत्साह से मनाया गया

करोलबाग में जूनियर डे कम नर्सरी गै्रजुएशन दिवस बड़े उत्साह से मनाया गया

संवाददाता (दिल्ली) गुरू हरिक्रिशन पब्लिक स्कूल करोलबाग में जूनियर डे कम नर्सरी गै्रजुएशन दिवस बड़े उत्साह से मनाया गया। इस विशेष अवसर पर स्कूल के चेयरमैन सरदार परमजीत सिंह राणा, सः महिन्दर सिंह भूल्लर, स्कूल मैनेजर अन्य गणमान्य सज्जन और विद्यार्थियों के अभिभावक भी हाजिर थे। प्रोग्राम की शरूआत शब्द गायन और स्वागत गीत से की गई।
स्कूल की प्रिंसीपल श्रीमति जसविन्दर कौर ने आये मुख्य मेहमानों का स्वागत करने के बाद स्कूल की उपलब्धियों के बारे में बताया कि स्कूल प्रबंधक एवं स्टाफ की मेहनत की बदौलत स्कूल लगातार तरक्की कर रहा है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि भविष्य में स्कूल का इतिहास स्वर्ण अक्षरों में होगा। स्कूल के नन्हें-मुन्हों ने साफ एवं हरे-भरे भारत के साथ सर्व सांझीवालता विषय पर आधारित रंगा-रंग कार्यक्रम में नाटक, नृत्य, गीत और गिद्दा-भांगड़ा पेश कर दर्शकों का मन मोह लिया।
इस अवसर पर राणा ने प्रोग्राम की प्रशंसा करते हुए खुशी जताई कि नई पीढ़ी देश में स्वच्छ पर्यावरण की बात करने के साथ-साथ जागदी ज्योति साहिब श्री गुरु ग्रंथ साहिब के अंदरली सर्व सांझीवालता का संदेश का भी प्रचार कर रही है। उन्होंने बच्चों को मोबाईल फोन से होने वाले नुकसान से भी सावधान रहने के लिए कहा।
स्कूल के मैनेजर भूल्लर साहिब ने स्कूल की चढ़दीकला के लिए स्टाफ की मेहनत और प्रोग्राम की प्रशंसा करते हुए बच्चों को आये मेहमानों द्वारा सर्टीफिकेट देकर सम्मानित किया एवं अच्छे समाज के निमार्ण में अपना योगदान देने की अपील की। बच्चों के इस प्रोग्राम को सफल बनाने के लिए स्कूल की एच.एम.मैडम गोबिन्दर कौर ने सभी मेहमानों का धन्यवाद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *