Monday, March 25, 2019
Home > ब्यापार > पंजाब नैशनल बैंक को साइबरसुरक्षा के लिए डायनेमिक सीआईएसओ एक्सीलेंस अवार्ड्स में सम्मानित किया गया

पंजाब नैशनल बैंक को साइबरसुरक्षा के लिए डायनेमिक सीआईएसओ एक्सीलेंस अवार्ड्स में सम्मानित किया गया

संवाददाता (दिल्ली) पंजाब नैशनल बैंक को साइबरसुरक्षा के लिए किए गए प्रयासों के लिए डायनेमिक सीआईएसओ एक्सीलेंस अवार्ड्स में सम्मानित किया गया। पीएनबी के साइबरसुरक्षा डिवीजन का नेतृत्व टी डी विरवानी,सीआईएसओ पीएनबी (मुख्य सूचना सुरक्षा अधिकारी) द्वारा किया जाता है और उन्हें 6वें वार्षिक डायनामिक सीआईएसओ शिखर सम्मेलन में “चैम्पियन सीआईएसओ” के खिताब से सम्मानित किया गया।
वार्षिक डायनामिक सीआईएसओ शिखर सम्मेलन साइबरसुरक्षा की ओर काम करने वाले प्रतिभाशाली व्यक्तियों की पहचान करता है और जहां देश भर के सीआईएसओ/इंफोसेक लीडर् नवीनतम साइबरसुरक्षा परिदृश्यों और भारत में साइबर सुरक्षा के भविष्य पर चर्चा करने के लिए एक साथ एकत्रित होते हैं। पीएनबी अपने 100 मिलियन से अधिक उपभोक्ताओं को त्वरित, सुरक्षित और सुदृढ़ बैंकिंग सुनिश्चित करने की दिशा में लगातार काम कर रहा है। यह पुरस्कार इस विश्वास को और मजबूत करता है कि पीएनबी सही दिशा में काम कर रहा है और देश के सबसे विश्वसनीय बैंकों में से एक है। अभी तक वर्ष 2019 में पीएनबी द्वारा प्राप्त प्रतिष्ठित पुरस्कारों की श्रृंखला में यह एक अलग पुरस्कार है जिसमें आईबीए बैंकिंग प्रौद्योगिकी पुरस्कार और सरकार के ईएएसई सूचकांक पर पुरस्कार शामिल हैं।
पीएनबी ने विकलांग व्यक्तियों के आर्थिक विकास और आर्थिक लाभ व उनके रोजगार के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए एनएचएफडीसी के साथ एक समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं।
पीएनबी बैंकिंग इकोसिस्टम में साइबसुरक्षा इनोवेशन शुरू करने की दिशा में लगातार काम कर रहा है। शिखर सम्मेलन ने इन्फोसेक अंतरिक्ष में नवाचारों के कार्यों को प्रदर्शित कियाए तथा बेहतर और अधिक सुरक्षित व्यवसाय बनाने के लिए वृहद प्लेटफार्मों में से एक के रूप में मान्यता प्राप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *