Monday, March 30, 2020
Home > मनोरंजन > टेलीविज़न की संस्कारी बहु संगीता कपूरे का हॉटनेस अलर्ट

टेलीविज़न की संस्कारी बहु संगीता कपूरे का हॉटनेस अलर्ट

संवाददाता (दिल्ली)
फ़िल्मी दुनिया जैसी दिखती है वैसे असल ज़िंदगी में  होती नही है, लेकिन हाँ कुछ अनुभव और कुछ असल ज़िंदगी इस पर्दे पर बड़ी ही खूबसूरती से तराशी गयी है, इसीलिए आमतौर पर हमारे टेलीविज़न के पसंदीदा शो प्राइम टाइम पर टेलीकास्ट किया जाता है, जब सब परिवार एक साथ घर पर मौजूद अपने टेलीविज़न स्क्रीन पर नज़र गड़ाए बैठे होते है, और अपने पसन्दीदा कलाकार को उनके अभिमाय और संस्कारी अवतार को देखना पसंद भी करते है।
ऐसे ही फ़िल्मी परदे पर हर वक़्त आदर्शवादी बहु हो यह फिर बेटी के किरदार में नज़र आने वाली अभिनेत्री, जो हमेशा साड़ी और सूट में भारी गहने पहने हुए देखी गई है, प्रसिद्ध धारावाहि रामायण से मशहूर हुई टीवी सेलिब्रिटी संगीता कपूर एक स्टाइल दिवा हैं। वह अपनी वास्तविक समय की भूमिकाओं से दूर रहना चाहती है और अपने दिन-प्रतिदिन के जीवन में आधुनिक लुक को शामिल करती है।संगीता की व्यक्तिगत शैली शांत, निडर और  साथ ही  गैल्मरौस भी है! अपने संस्कारी लुक से हटकर, संगीता ने हाल ही में अपना फोटोशूट करवाया जहाँ पर वह अलग अलग आउटफिट में कई बोल्ड अंदाज़ में  पोज़ करते नजर आई ।संगीता का कहना है की “एक संस्कारी बहु या इंसान को संस्कारी दिखने के लिए कोई पहनावे की जरुरत नहीं है उनका सिर्फ पोशाक बदलता है संस्कार नहीं । और मुझे आरामदायक कपड़े पसंद हैं।” “मैं एक बहु का किरदार निभा रही  हूँ, जो अपने पहनावे और किरदार को बहुत पसंद करती है। आज के समय में भी स्टार्स  अपने ऑन स्क्रीन अवतार को जितना पसंद करते है उतना ही उनकी असल ज़िन्दगी में कम्फर्टेबले कपडे और लाइफ बिताना पसंद करते है, वैसे में भी अपनी ख़ुशी से कपडे और ज़िन्दगी जी रही हूँ।
संगीता कपूर को कई शो जैसे कुबूल है, छोटी बहू, देवों के देव महादेव और अन्य में देखा गया।ऑन स्क्रीन ठेठ आज्ञाकारी बहू से एक ग्लैमरस दिवा में परिवर्तन निश्चित रूप से उसके फेन्स के लिए चौंका देने वाला है। वर्तमान में, संगीता कपूरे लोकप्रिय शो “ये रिश्ता है प्यार के” में निधि राजवंश की भूमिका निभा रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *