Monday, May 27, 2019
Home > ब्यापार > गूगल ने एमपीएल को प्लेस्टोर से हटाया

गूगल ने एमपीएल को प्लेस्टोर से हटाया

संवाददाता (दिल्ली) लोकप्रिय गेमिंग ऐप, मोबाईल प्रीमियर लीग (एमपीएल) एन्ड्राॅयड प्ले स्टोर से हटा दिया गया है। इसका कारण शायद सट्टेबाजी के नियमों का पालन न करना है। मोबाईल प्रीमियर लीग (एमपीएल) एक कौशल आधारित ई-स्पोटर््स प्लेटफाॅर्म है, जहां यूज़र्स मोबाईल गेम खेलकर नकद राशि जीत सकते हैं।
गूगल की नीति के अनुसार सट्टेबाजी के खेल या ऐसे ऐप्स, जहां वर्चुअल स्पोर्ट्स के बदले पैसे मिलते हैं, उसकी अनुमति केवल यूके में है।
एमपीएल के मामले में यह ऐप एपीके फाईल डाउनलोड के माध्यम से अभी भी डाउनलोड की जा सकती है। यह लिंक कंपनी की वेबसाईट पर उपलब्ध है। एमपीएल के एन्ड्राॅयड और आईओएस पर 25 मिलियन से ज्यादा रजिस्टर्ड यूज़र हैं। एमपीएल के ज्यादातर यूज़र भारत में हैं और नाॅन-मेट्रो शहरों में रहते हैं।
मोबाईल प्रीमियर लीग (एमपीएल) एक मोबाईल पर केंद्रित स्पोर्ट्स गेमिंग प्लेटफाॅर्म है, जो बैंगलुरु में स्थित है। हाल ही में इसने घोषणा की कि इसने सेक्वा इंडिया, टाईम्स इंटरनेट और गोवेंचर्स द्वारा 35.5 मिलियल डाॅलर की सीरीज़ ए फंडिंग एकत्रित कर ली है। कंपनी के बयान के अनुसार वर्तमान फंडिंग का उपयोग प्रोडक्ट की मार्केटिंग और भारत में यूज़र की संख्या बढ़ाने के लिए किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *