Wednesday, July 17, 2019
Home > ब्यापार > गेनवेल कॉमनसेल्स को ग्रेटर नोएडा में अपनी एकीकृत नॉर्दर्न सुविधा को उन्नति के लिए लीड प्लेटिनम अवॉर्ड मिला

गेनवेल कॉमनसेल्स को ग्रेटर नोएडा में अपनी एकीकृत नॉर्दर्न सुविधा को उन्नति के लिए लीड प्लेटिनम अवॉर्ड मिला

संवाददाता (ग्रेटर नोएडा) गेनवेल कॉमनसेल्स प्राइवेट लिमिटेड (गेनवेल), जो कि भारत के उत्तर और पूर्व, नेपाल और भूटान में कैटरपिलर उपकरणों की बिक्री के अधिकृत डीलर, को यूएस ग्रीन बिल्डिंग काउंसिल द्वारा, ग्रेटर नोएडा में अपनी शानदार एकीकृत उत्तरी सुविधा को उन्नति के लिए लीड ( लीडरशिप इन एनर्जी एंड इनवॉयरमेंटल डिजाइन) प्लेटिनम से सम्मानित किया गया है। लीड प्लेटिनम, इस क्षेत्र में उच्चतम प्रमाणन का स्तर है और गेनवेल को ये सम्मान मिलना बेहद गौरवपूर्ण है। इस मान्यता के साथ, उन्नति ने गेनवेल के प्रयासों के प्रति एक मानक स्थापित किया है, जो कि इसके स्थिरता के प्रयासों की दिशा में भारत में पहला और एशिया में दूसरा लीड वी4 बीडी$सीः एनसी प्लेटिनम प्रोजेक्ट बना है। उन्नति ने लीड वी4 बीडी$ सीः एनसी के तहत वैश्विक स्तर पर उच्चतम अंक 89 अंकों के साथ हासिल किया है।

कॉम्प्लेक्स का नींवपत्थर अगस्त 2016 में कैटरपिलर इंक के वर्तमान प्रेसिडेंट जेम्स डी.उमप्लेबी द्वारा रखी गई थी और इस कॉम्प्लेक्स का उद्घाटन फरवरी 2018 में तत्कालीन थॉमस ए. पेलेट, ग्रुप प्रेसिडेंट, एनर्जी एंड ट्रांसपोर्ट बिजनेस फॉर कैटरपिल्लर द्वारा सुविधाओं के साथ किया गया था।

उन्नति, एक ग्रीन सुविधा है जहां कॉन्सेप्ट, डिजाइन, निर्माण और संचालन प्रकृति के साथ पूर्ण तालमेल में हैं और ये 5.16 एकड़ औद्योगिक भूमि पर बनाया गया है। यह सुविधा स्थायी ग्रह के लिए एकीकृत प्रयास का प्रतीक है और उत्तरी भारत में 6,000 से अधिक ग्राहकों के लिए गेनवेल की मजबूत प्रतिबद्धता का प्रतीक है। गेनवेल ने अत्याधुनिक कम्पोनेंट रीबिल्ड सेंटर (सीआरसी), रीजनल पार्टस फुलफिलमेंट सेंटर, गैस कंप्रेशर्स और इंजन पैकेजिंग सुविधा, डीजल और गैस इंजन के परीक्षण के लिए कई इंजन और ट्रांसमिशन टेस्ट बेंच, एक आधुनिक प्रशिक्षण केंद्र, नए और किराये के उपकरण स्टॉकयार्ड, मशीन ओवरहाल वर्कशॉप और एक ऑफिस परिसर शामिल हैं।
सम्मान समारोह में मीना चतुर्वेदी-संयुक्त प्रबंध निदेशक, गेनवेल, गौरव मुखीजा, रीजनल मैनेजर, जीबीसीआई के साथ श्री अशोक बी.लाल, बिल्डिंग आर्किटेक्ट और डिज़ाइनर, श्री अक्षय शेठी-निदेशक, स्टेलर ग्रुप ने भी ग्रुप कंपनियों और गेनवेल और कैटरपिलर कम्युनिटी के अन्य सदस्यों के साथ उपस्थिति दर्ज करवाई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *