Friday, February 21, 2020
Home > ब्यापार > टाटा स्काई बिंज ने अमेजन फायर टीवी स्टिक- टाटा स्काई एडिशन पर कई एप्स के प्रीमियम डिजिटल कंटेन्ट की पेशकश की

टाटा स्काई बिंज ने अमेजन फायर टीवी स्टिक- टाटा स्काई एडिशन पर कई एप्स के प्रीमियम डिजिटल कंटेन्ट की पेशकश की

  संवाददता (दिल्ली) भारत के अग्रणी कंटेन्ट डिस्ट्रिब्यूशन प्लेटफॉर्म टाटा स्काई ने अपने सब्सक्राइबर्स के लिये एक अन्य उत्कृष्ट सेवा लॉन्च की है, जिसका नाम ‘टाटा स्काई बिंज’ है और यह विभिन्न एप्स के डिजिटल कंटेन्ट को आपके टीवी पर लेकर आती है। टाटा स्काई बिंज अमेजन फायर टीवी स्टिक- टाटा स्काई एडिशन से एक्सेसिबल है, यह एक विशेष और अनूठी पेशकश है, जिसमें सब्सक्राइबर्स सिंगल प्लेटफॉर्म और सिंगल सब्सक्रिप्शन फीस के माध्यम से कई एप्स का डिजिटल कंटेन्ट स्ट्रीम कर सकेंगे।
शुरूआत में टाटा स्काई बिंज पर हॉटस्टार, सन एनएक्सटी, एरोज नाउ, हंगामा प्ले का कंटेन्ट सिंगल सब्सक्रिप्शन फीस द्वारा मिलेगा। सब्सक्राइबर्स के पास पिछले 7 दिनों के चहेते टीवी शोज के अलावा टाटा स्काई वीओडी लाइब्रेरी के लगभग 5000 टाइटल्स भी होंगे। टाटा स्काई बिंज वर्तमान में अमेजन फायर टीवी स्टिक- टाटा स्काई एडिशन पर उपलब्ध है, जिसके लिये टाटा स्काई सब्सक्राइबर्स को केवल 249 रू. प्रतिमाह के हिसाब से भुगतान करना होगा।
लॉन्च के अवसर पर पल्लवी पुरी, चीफ कमर्शियल ऑफिसर, टाटा स्काई ने कहा, ‘‘टाटा स्काई हमेशा से बड़े परदे पर सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन लाने के लिये प्रतिबद्ध रहा है, जिसके लिये उत्कृष्टत प्रौद्योगिकी और यूजर-फ्रैंडली इंटरफेस का उपयोग किया जाता है। अब हम टाटा स्काई बिंज के साथ टाटा स्काई के अनुभव को एप्स की दुनिया में पहुँचा रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *