Thursday, February 20, 2020
Home > स्टाइल > फैसियानो फेसेज किड्स फैशन शो में 300 बच्चों ने रैंप पर दिखाए अपने स्किल्स

फैसियानो फेसेज किड्स फैशन शो में 300 बच्चों ने रैंप पर दिखाए अपने स्किल्स

 

संवाददाता (दिल्ली) फैसियानो फेसेज ने बच्चों के लिए एक और खूबसूरत किड्स फैशन एकस्ट्रावेगेंजा को पेश किया है। किड्स फैशन शो को आज इरोस इंटरकांटिनेंटल होटल, नेहरू प्लेस, नई दिल्ली में आयोजित किया गया, जो कि बेहद सफल रहा।

किड्स फैशन शो बॉलीवुड के स्टार किड्स के लिए डिज़ाइन करने वाले 7 प्रमुख किड्स फैशन डिजाइनरों द्वारा पेश किए गए अपने नए कलेक्शंस के साथ पहले की तुलना में काफी भव्य स्तर पर आयोजित किया गया। फैशन शो में अपने डिजाइन कलेक्शन पेश करने वाले डिजाइनर आराध्या बच्चन से लेकर गौतम गंभीर की बेटी और डब्बू रत्नानी के बेटे के पसंदीदा डिज़ाइनर हैं और अपने खास डिजाइंस के लिए जाने जाते हैं।

सबसे बड़ी फैशन आयोजनों में से एक-फैसियानो फेसेज किड्स फैशन शो 3-14 वर्ष की आयु के बच्चों के लिए है। इसको उभरती नई प्रतिभाओं और टेलेंट हब्स के बीच के अंतर को दूर करने के उद्देश्य से संचालित किया जा रहा है। ब्रांड का लक्ष्य फैशन डिजाइनर, वितरकों, ब्रांडस, खरीदारों और आकांक्षी मॉडल के लिए एक विशेष प्लेटफॉर्म बनाना है।

इस मौके पर फैसियानो फेसेज के डायरेक्टर तुषार भारद्वाज और नितिन गौड़ ने बताया कि आने वाले सीजंस में देश भर में कार्यक्रमों की मेजबानी करने की योजना बना रहा है। हमें लगातार किड्स डिजाइनर्स और मॉडल्स से काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और हम उनकी प्रतिभाओं को एक नेशनल प्लेटफॉर्म प्रदान करने के लिए लगातार प्रयासरत हैं। हमें लगातार सफलता मिल रही है और कई बड़े ब्रांडस को भी अपने साथ लाने में सफल रहे हैं।

फैशन शो में 300 से अधिक किड्स मॉडल ने हिस्सा लिया और रैम्प पर अपने वॉकिंग स्किल्स दिखाए। जाने माने 7 प्रमुख बच्चे फैशन डिजाइनर को अपने नए कलेक्शंस को पेश करने का मौका मिला।

इस दौरान क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर की बेटी ने अन्य डिजाइनर्स के साथ शो स्टॉपर के तौर पर रैंप वॉक किया।

तुलसी कुमार, ओनर टी-सीरीज़ के साथ-साथ अन्य सेलेब्स, ब्लॉगर और इन्फ्लुएंसरों को भी इस आयोजन में बच्चों की फैशन प्रतिभा को देखने का मौका मिला।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *