Tuesday, February 25, 2020
Home > खेल > प्रो कबड्डी लीग 2019 में दबंग दिल्ली टीम के टाइटल स्पोनसर के रूप में अपने जुड़ाव की घोषणा की

प्रो कबड्डी लीग 2019 में दबंग दिल्ली टीम के टाइटल स्पोनसर के रूप में अपने जुड़ाव की घोषणा की

संवाददाता (दिल्ली) ग्रे सीमेंट ब्रांड जेके सुपर सीमेंट ने प्रो कबड्डी लीग 2019 में दबंग दिल्ली टीम के टाइटल स्पोनसर के रूप में अपने जुड़ाव की घोषणा की। इस साझेदारी के तहत टीम के सभी खिलाड़ी जेके ब्रांड को एंडोर्स करेंगे तथा सभी मैचों में उनकी जर्सी पर जेके सुपर सीमेंट ब्रांड का लोगो भी होगा।

ये प्रसिद्ध भारतीय खेल ताकत लचीलापन और धैर्य का प्रतीक है तथा ये सभी लक्षण जेके ब्रांड की प्रमुख विशेषताओं स्थिरता और स्थायित्व को अच्छी तरह से दर्शाते हैं।

जेके सुपर सीमेंट ने सदा ही एक कस्टमर केंद्रित ब्रांड के रूप में बिल्ड सेफ के अपने वादे पर काम किया है। इसलिए ब्रांड ने इसके साथ ही एक सोशल मीडिया डिजिटल अभियान भी शुरू किया है .सुरक्षा पक्की जीत पक्की अब चलेगी दबंगाई। यह अभियान जेके सुपर सीमेंट टीम की ताकत के साथ उनकी सॉलिड प्रोडक्ट आर्किटेक्चर की उनकी स्ट्रेटेजी को भी पुर्ण रूप से दिखाता है।

साझेदारी पर टिप्पणी करते हुए पुष्प राज सिंह अध्यक्ष मार्केटिंग ग्रे सीमेंट ने कहा”हम भारतीय भूमि से जुड़े खेल कबड्डी जो धैर्य शक्ति और दृढ़ता का प्रतिक भी है के साथ जुड़कर बेहद खुश हैं। दबंग दिल्ली जैसी टीम वास्तव में हमारे ब्रांड की ऊर्जा और अंबीटेबल स्ट्रेंथ का प्रतिनिधित्व करती है। हाल के दिनों में खेल ने जिस गति से लोकप्रियता हासिल की है वह अद्वितीय है। हमें दबंग दिल्ली का टाइटल स्पांसर होने पर गर्व है और खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन का इंतजार है। हम टीम को उनके आगामी मैचों के लिए शुभकामनाएं देते हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *