Thursday, February 20, 2020
Home > खेल > कश्मीर प्रीमियर लीग के आठवें सीजन का आयोजन गुरुग्राम में

कश्मीर प्रीमियर लीग के आठवें सीजन का आयोजन गुरुग्राम में

संवाददाता (दिल्ली) कश्मीर प्रीमियर लीग, कश्यप कश्मीर सभा द्वारा कराया जारहे उन वार्षिक आयोजनों में से एक है, जिसने न केवल भारत में, बल्कि विश्व स्तर पर बड़ी लोकप्रियता हासिल की है और इस वर्ष केकेएस अपने 8 वें संस्करण का जश्न मना रहा है और इस वर्ष बड़ा हो गया है, क्योंकि पूरे भारत से 36 टीमें इस असाधारण कार्यक्रम में भाग ले रही हैं।
केपीएल का मुख्य उद्देश्य युवा और महिला लोक के बीच अच्छे स्वास्थ्य और आवेगपूर्ण फिटनेस और टीम भावना को बढ़ावा देना है। कश्मीरी पंडित अब लगभग 30 वर्षों से विस्थापित हैं और इस तरह के आयोजन और बहुआयामी सांस्कृतिक कार्यक्रम इस समुदाय को गोंद की तरह बांध कर रख रहे हैं। केपीएल इस केपी समुदाय को कई कारणों से प्रेरित कर रहा है और यह केकेएस को कई तरीकों से समुदाय की सेवा करने का मौका दे रहा है।

कश्यप कश्मीर सभा, गुड़गांव KPL-VIII में “FIT INDIA MOVEMENT” पर जोर दे रहा है , जो हाल ही में माननीय प्रधान मंत्री, द्वारा शुरू किया गई एक मुहीम है । जम्मू, श्रीनगर, चंडीगढ़, गुरुग्राम, दिल्ली, राजस्थान की टीमें हैं और लगभग 540 खिलाड़ी 18, 19 और 20 अक्टूबर 2019 को TERI, विस्टरिया, ब्रह्मा के 18 मैदानों पर खेलेंगे ।

उद्घाटन समारोह 18 अक्टूबर 2019 को सुबह 09:30 बजे टीईआरआई ग्राउंड में निर्धारित किया गया है और मुख्य अतिथि एक वीआईपी होगा |

सांस्कृतिक कार्यक्रम, जो केकेएस का एक वार्षिक अनुष्ठान है, गुड़गांव 19 अक्टूबर 2019 को सेक्टर -44 गुरुग्राम के अपैरल हाउस में निर्धारित है। देशभर के कश्मीरी पंडित कलाकार इस शाम को लाइट एंड साउंड शो, कश्मीरी गाने और मधुर संगीत के साथ प्रदर्शन करने आ रहे हैं। केंद्रीय मंत्री, स्मृति ईरानी इस अवसर पर अनुग्रह करने के लिए सहमत हो गई हैं। KPL- VIII में लोकेश भान (अध्यक्ष, केकेएस गुरुग्राम), अजय पंडिता (उपाध्यक्ष), विनोद के.पंडिता (महासचिव), संजय राजदान,हेक्टर रविंदर दत्त इस समारोह के आयोजक टीम में हैं |

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *