Thursday, February 20, 2020
Home > खेल > जेके सुपर सीमेंट की दबंग दिल्ली टीम ग्रेटर नोएडा में प्रो कबड्डी लीग के फाइनल मुकाबले जीतने के लिए है तैयार

जेके सुपर सीमेंट की दबंग दिल्ली टीम ग्रेटर नोएडा में प्रो कबड्डी लीग के फाइनल मुकाबले जीतने के लिए है तैयार

संवाददाता (नोएडा): प्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन में दिल्ली दबंग टीम द्वारा किये गये जबर्दस्‍त प्रदर्शन के बाद, जेके सुपर सीमेंट, भारत की प्रमुख सीमेंट कंपनी ने आज कहा कि उन्‍हें ग्रेटर नोएडा में होने वाले आगामी मैच में दिल्ली दबंग टीम के प्रदर्शन को लेकर पूरा भरोसा है। जेके सुपर सीमेंट ने प्रो कबड्डी लीग 2019 में लीग की अग्रणी दबंग दिल्ली टीम के साथ टाइटल स्पॉन्सर के तौर पर साझेदारी की है।
इस साझेदारी के तहत टीम के खिलाड़ी अपनी जर्सी पर जेके सीमेंट का लोगो लगाकर ब्रांड का प्रचार कर रहे हैं। यूपी-एनसीआर जेके सुपर सीमेंट का महत्वपूर्ण बाजार है। यहां से कंपनी के संपूर्ण बिजनेस का लगभग 23 फीसदी आता है। इस साल जेके सुपर सीमेंट अपने कुल मार्केटिंग बजट का लगभग 20 फीसदी उत्तर प्रदेश-एनसीआर पर खर्च कर रही है। इस रणनीतिक साझेदारी के साथ जेके सुपर सीमेंट अपने हितधारकों और भारतभर के लोगों के मध्य पहुंच बढ़ाने और उनका लाभ उठाने का लक्ष्य रखती है। वो भी एक ऐसे प्राचीन खेल के माध्यम से जिसकी जड़े भारतीय पौराणिक कथाओं से जुड़ी हुई हैं।
दबंग दिल्ली टीम के सात खिलाड़यों में नवीन कुमार एक स्टार राइडर और पीकेएल में उभरते हुए खिलाड़ी हैं। 19 साल का यह खिलाड़ी दबंग दिल्ली केसी के लिए बेहतरीन कर रहा है और पीकेएल के सातवें सीजन में प्रथम तीन खिलाड़ियों में शामिल है। नवीन पीकेएल के इतिहास में पहले खिलाड़ी हैं जिन्होंने लगातार 15वें सुपर 10 को पूरा किया है।
वर्तमान में दबंग दिल्ली 82 अंकों के साथ कबड्‌ड़ी प्रतियोगिता में अग्रणी है। टीम ने सीजन में 21 में से 15 मैच जीते हैं। जोगिंदर सिंह नरवल की कप्तानी में टीम बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है और इस सीजन को जीतने की उम्मीद करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *