Tuesday, October 22, 2019
Home > ब्यापार > पुरुषों के शाही अनुभव के लिए ट्रूफिट एंड हिल का नई दिल्ली में विस्तार

पुरुषों के शाही अनुभव के लिए ट्रूफिट एंड हिल का नई दिल्ली में विस्तार

संवाददाता (दिल्ली) पिछले 213 वर्षों से ग्रेट ब्रिटेन के राजाओं की ग्रूमिंग करने के बाद, ट्रूफिट एंड हिल (टीएंडएच) अब दिल्ली के सबसे पॉश इलाके यानी कि जीके-2 में अपना विस्तार कर रहा है।
ट्रूफिट एंड हिल (टीएंडएच) विश्व स्तर पर एक जाना-माना ब्रांड है, जो पुरुषों के लिए प्रीमियम ग्रूमिंग सेवाएं प्रदान करता है। भारत में साल 2013 से मौजूद टीएंडएच भारत के 12 शहरों के 22 आउटलेट्स को चलाता है। भारत में अपने विस्तार के साथ टीएंडएच ने नई दिल्ली में अपनी दूसरी ब्रांच का उद्घाटन किया, जो कि साउथ दिल्ली की पहली ब्रांच है।
आज के आधुनिक दौर में ग्रूमिंग जीवनशैली का एक जरूरी हिस्सा बन गया है। यह अब अच्छा दिखने के बारे में कम और अच्छा महसूस करने के बारे में ज्यादा है। ग्रूमिंग पर्सनालिटी में आत्मविश्वास भरती है। भारत में टीएंडएच की ग्रोथरेट उसकी लोकप्रियता और सेवाओं की क्वालिटी को दर्शाता है।

परंपरा को आगे बढ़ाते हुए, जीके-2 के आउटलेट का एम्बिएंस पूरी तरह से शाही है। महोगनी वुड और नीले वॉलपेपर से तैयार किया गया क्लासी इंटीरियर इस आउटलेट को शांत और आरामदायक वातावरण प्रदान करता है। यह केवल पुरुषों के लिए है, जिसमें शाही या क्लासिक शेव, हेयरकट, मैनीक्योर, पेडीक्योर, हेड मसाज, हाथ और पैर की मालिश, चेहरे और बालों की खूबसूरती, हेयर कलर आदि जैसी कई अन्य सेवाएं शामिल हैं।

लॉयड्स लग्जरीज के सह-संस्थापक और निदेशक,  इस्तयाक अंसारी और एमडी कृष्ण गुप्ता ने 22वें स्टोर के लॉन्च के बारे में बात करते हुए कहा कि, “ब्यूटी ब्लॉगर्स और सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर्स ने ग्रूमिंग के महत्व को बढ़ा दिया है, जिससे यह एक आम जरूरत बन गई है, और ट्रूफिट एंड हिल में हम पुरुषों को एक शाही वातावरण, बेस्ट बार्बर (नाई) और बेस्ट स्टाफ देते हैं । वर्तमान में हम भारत के 9 शहरों में 22 स्टोर्स और बांग्लादेश के ढाका में एक स्टोर का संचालन करते हैं। 25% की मार्केट ग्रोथ के साथ हम अच्छी ग्रोथ और भविष्य में नए स्टोर्स खोलने की उम्मीद रखते हैं।”

दिल्ली के जीके-2 स्थित ट्रूफिट एंड हिल के फ्रेंचाइजी, अंगद पसरीचा और नियोमा पसरीचा ने बताया कि, “जीके-2 एक पॉश इलाका है, जहां युवा पुरुषों के लिए सौंदर्य और अच्छा रहन-सहन बेहद मायने रखता है। यह इस ब्रांड के लिए बेहतर मार्केट तैयार करेगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *