Tuesday, October 22, 2019
Home > ब्यापार > हर्बलाइफ न्यूट्रिशन हुआ हाई-टेक, ऑटो अटेंडेंट की पेशकश की

हर्बलाइफ न्यूट्रिशन हुआ हाई-टेक, ऑटो अटेंडेंट की पेशकश की

संवाददाता (दिल्ली) दुनिया की प्रमुख पोषण कंपनी हर्बलाइफ न्यूट्रिशन ने नई ऑटो अटेंडेंट टेक्‍नोलॉजी का अनावरण किया। इस टेक्‍नोलॉजी की मदद से डीएलएफ साउथ कोर्ट, साकेत, नई दिल्‍ली में ग्राहकों के ऑर्डर्स को स्‍वचालित कर एवं उन्‍हें बेहतर ढंग से प्रबंधित किया जायेगा। यह ऑटोमेटेड कियॉस्‍क अपने सहयोगियों की जरूरतों को पूरा करेगा और इसका मकसद ऑर्डर को स्‍ट्रीमलाइन करना, सेवा मानकों में सुधार करना और हर्बलाइफ के बढ़ते पोषण व्‍यावसाय के लिए बढ़ रही दक्षता को सक्षम बनाना है।

हर्बलाइफ अपने ग्राहकों एवं वितरकों तक पहुंचने के लिए निरंतर रूप से प्रयासरत है। ऑटो अटेंडेट फीचर हर्बलाइफ को तकनीकी एवं नवाचार की पेशकश कर इस उद्देश्‍य को पूरा करने में मदद करेगा। ऑटो अटेंडेट कियॉस्‍क अपने ग्राहकों और सहयोगियों तक पहुंचने में आसानी लाएगा, जोकि कंपनी की प्रमुख रणनीतिक जरूरतों में से एक है। कंपनी ने अपने नेटवर्क में मौजूद शहरों में और ऑटो अटेंडेंट लॉन्च करने की योजना बनाई है।

इस अवसर पर, अजय खन्ना, वाइस प्रेसिडेंट और कंट्री हेड, हर्बलाइफ न्यूट्रिशन, इंडिया ने कहा, “हर्बलाइफ में हम हमेशा ऐसे सिस्‍टम एवं प्रक्रियाओं को बनाने के लिए प्रयासरत रहते हैं जोकि हमें अपने सहयोगियों एवं ग्राहकों के और करीब लेकर जायें। ऑटो अटेंडेंट ऐसी ही एक और पहल है जोकि हमारे उत्‍पादों को बिना किसी मानवीय हस्‍तक्षेप के और सुलभ बनाएगी। हमने भविष्‍य में अपने नेटवर्क में इन्‍हें लॉन्‍च करने की योजना बनाई है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *