Thursday, December 12, 2019
Home > ब्यापार > ऊबर ने विशाखापट्नम में दूसरे सेंटर ऑफ एक्सिलेंस के लाॅन्च की घोषणा की

ऊबर ने विशाखापट्नम में दूसरे सेंटर ऑफ एक्सिलेंस के लाॅन्च की घोषणा की

संवाद (गुरुग्राम) ग्राहकों को तीव्र,भरोसेमंद एवं विश्वस्तरीय कस्टमर सपोर्ट प्रदान करने के उदेश्य से दुनिया की सबसे बड़ी ऑन-डिमांड राईडशेयरिंग कंपनी, ऊबर ने आज विशाखापट्नम में भारत के दूसरे सेंटर ऑफ एक्सिलेंस (सीओई) के लाॅन्च की घोषणा की।

800,000 अमेरिकी डाॅलर के निवेश से स्थापित नया सीओई 500 नई नौकरियों का निर्माण करेगा। यह उन महत्वपूर्ण घटनाओं के लिए स्पेशीयलाईज़्ड कस्टमर सपोर्ट प्रदान करेगा, जिनके लिए तत्काल ध्यान देना जरूरी होता है। इसके लिए ऊबर समाधान केंद्रित, भरोसेमंद विशेषज्ञों की एक समर्पित टीम प्रस्तुत करेगा, जो भारत, साउथ एशिया एवं एपीएसी के क्षेत्रों में लाखों ग्राहकों को अपना सहयोग देंगे। प्रशिक्षित सीओई टीमें रिपोर्ट की गई किसी भी आपातकालीन घटना या समस्या के लिए तत्काल सक्रिय हो जाएंगी और 24/7 अपनी सेवाएं देंगी।

लाॅन्च के बारे में वेन जु लिन, सीनियर डायरेक्टर, कम्युनिटी ओप्रशंस फाॅर एशिया पैसिफिक, ऊबर ने कहा, ‘‘भारत में दूसरे सीओई के लाॅन्च के साथ हमारा उद्देश्य अपने राईडर्स को सुरक्षित व जिम्मेदार मोबिलिटी समाधान प्रदान करके भारत के लिए अपनी प्रतिबद्धता की पुष्टि करना है। नए सीओई के साथ हम अपने ग्लोबल कस्टमर सपोर्ट प्रयासों का विस्तार कर रहे हैं तथा हम देश में इस उच्च सामथ्र्य वाली प्रतिभा के लिए नए आर्थिक अवसर निर्मित करना चाहते हैं।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *