Thursday, December 12, 2019
Home > ब्यापार > बोश पावर टूल्स ने मुंबई, भारत में बोश सर्विस सेंटर का शुभारंभ किया

बोश पावर टूल्स ने मुंबई, भारत में बोश सर्विस सेंटर का शुभारंभ किया

संवाद (बेंगलुरू) बोश पावर टूल्स इंडिया, पावर टूल्स सेगमेंट में बाजार अग्रणी जोकि कंस्ट्रूक्श न, वुडवर्किंग और मेटलवर्किंग इंडस्ट्री  के लिए पावर टूल्स की संपूर्ण श्रृंखला पेश करता है, ने मुंबई में अपनी कंपनी के स्वामित्व वाला सर्विस सेंटर खोला है, जो टूल्सर की मरम्म्त और सर्विस के लिए समर्पित है। कारो‍बारियों और पेशेवरों को सशक्त बनाने के लिए, यह सर्विस सेंटर गुणवत्ता समाधानों और अनुकूलित सपोर्ट सर्विसेज प्रदान करने का वादा करता है।

अभी तक, बोश पावर टूल्स के अधिकृत सर्विस सेंटर्स और अधिकृत सर्विस डीलर्स थे जिनका संचालन चैनल पार्टनर्स और डीलर्स द्वारा किया जाता है। अपने ब्रांड-स्वामित्व वाले सेंटर के साथ, बोश एक्सेसरीज और स्पेयर पार्ट्स की पूर्ण प्रामाणिकता को बनाए रखते हुए अपने उपयोगकर्ताओं के लिए शीघ्र एवं दक्ष सेवा प्रदान करना चाहता है।

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए, पानिश पीके, क्षेत्रीय व्यापार निदेशक – भारत और सार्क – बोश पावर टूल्स ने कहा, “बोश पावर टूल्स की पेशकशों को मैनुअल प्रयासों और असुविधाओं को कम करने तथा गुणवत्तापूर्ण आउटपुट देने के लिए डिज़ाइन किया गया है। ग्राहकों को व्याणवहारिक अनुभव देने के हमारे वादे ने सभी नवाचारों और सेवाओं में ब्रांड की वफादारी और उपभोक्ता की खुशी सुनिश्चित की है। सर्विस सेंटर का लक्ष्य इस सपने में सहायता करना है और भारतीय रचनात्मक और निर्माण क्षेत्र में सहजता से काम करने की नींव खड़ी करना है। ”
उन्होंने आगे कहा, “भारत के रियल एस्टेट और निर्माण क्षेत्र में सरकार और निजी क्षेत्रों द्वारा लाई गई सुधारवादी और परिवर्तनकारी परियोजनाओं से काफी बदलाव देखा जा रहा है। बोश पावर टूल्स इंडिया में, हम लोगों को सशक्त बनाने में विश्वास करते हैं, हम उन लोगों को अत्याधुनिक उपकरण, बेहतरीन अनुभव और सेवाएं प्रदान करते हैं जो परिचालन स्तर पर दूरदर्शिता को वास्तविकता में बदलते हैं। “

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *