Saturday, April 4, 2020
Home > मनोरंजन > विगो वीडियो और वूट ने लॉन्च किया विगो कॉमेडी महासभा

विगो वीडियो और वूट ने लॉन्च किया विगो कॉमेडी महासभा

संवाददाता (दिल्ली) भारत का सबसे तेजी से बढ़ते शॉर्ट-वीडियो प्लेटफ़ॉर्म, वीगो वीडियो, ने एक अद्वितीय कॉमेडी टैलेंट शो, विगो कॉमेडी महासभा, लॉन्च  करने की घोषणा की है। कॉमेडी कैपिटल ऑफ़ इंडिया की खोज में, इस शो में 12 सबसे होनहार विगो कॉमेडी निर्माता होंगे, जिन्हें  भारत के दूसरे सबसे बड़े वीडियो-ऑन-डिमांड प्लेटफॉर्म, वूट, पर पेश किया जायेगा और ये निर्माता अपने राज्य के लिए प्रतिष्ठित खिताब जीतने के प्रयास में एक-दूसरे के सामने होंगे। जनवरी 2020 से शुरू होने वाले इस 4 एपिसोड वाले शो की मेजबानी लोकप्रिय कॉमेडियन पारितोष त्रिपाठी करेंगे।

20 मिलियन से अधिक मासिक सक्रिय यूजर्स के साथ, विगो वीडियो यूजर्स अपनी रोजाना की जिंदगी से की वास्तविक कहानियों को साझा करेंगे और समान विचारधारा रखने वाले समान लोगों के समुदाय से जुड़ेंगे।

आश्रय सचदेवा, हेड ऑफ मार्केटिंग, विगो वीडियो ने बताया कि विगो वीडियो मनोरंजक और मार्मिक कहानियों के जरिये भारतीयों को साथ लाता है। हम वूट के साथ साझेदारी में विगो कॉमेडी महासभा शुरू करने को लेकर उत्साहित हैं, जहां यूजर्स हमारी सबसे लोकप्रिय केटेगरी – कॉमेडी, के लिए कंटेंट तैयार करेंगे। हमारी कोशिश हमारे कॉमेडी निर्माताओं  लिए एक मंच देने की है, ताकि वे दर्शकों के बड़े वर्ग तक पहुंच सके और भारत के कॉमेडी कैपिटल का निर्धारण भी कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *