Wednesday, January 22, 2020
Home > ब्यापार > शीर्ष भारतीय कंपनियों ने इंडिया इंक द वैल्युएबल 500 में व्यापार में विकलांगों के समावेशन का संकल्प लिया

शीर्ष भारतीय कंपनियों ने इंडिया इंक द वैल्युएबल 500 में व्यापार में विकलांगों के समावेशन का संकल्प लिया

संवाद (दिल्ली) अंतरराष्ट्रीय विकलांग दिवस,ए 3 दिसंबर,से पहले ब्रुकफील्ड प्रॉपर्टीज ने दिल्ली में सी आई आई इंडिया बिजनेस डिसेबिलिटी नेटवर्क और इनेबल इंडिया के सहयोग से इंडिया इंक द वैल्युएबल 500 की मेजबानी की। कार्यस्थल पर विविधता और समावेशन बढ़ाने की प्रतिबद्धता पर कायम रहते हुए ब्रुकफील्ड प्रॉपर्टीज वेल्यूएबल 500 में शामिल हो गई है।यह एक वैश्विक अभियान है जो व्यवसायों को विकलांगता के साथ जी रहे दुनिया के एक अरब लोगों के महत्व को समझाने का प्रयास करता है।
भारत के 20 जागरूक और जिम्मेदार बिजनेस लीडर्स ने विकलांगता समावेशन के लिए सकारात्मक कदम उठाने का संकल्प लिया।

ब्रुकफील्ड असेट मैनेजमेंट के हेड इंडियन रियल स्टेट अंकुर गुप्ता ने कहा, “में इस महत्वपूर्ण इवेंट का हिस्सा बनने के लिए आभारी हूं। यह ब्रुकफील्ड प्रॉपर्टीज के लिए सम्मान की बात है जो सीआईआई. इंडिया बिजनेस डिसेबिलिटी नेटवर्क के साथ भारत में वैल्युएबल 500 पहल का नेतृत्व करने का मौका दिया गया है।यद्यपि हम अपने ऑपरेशंस की शुरुआत से ही अपने परिसरों में विकलांगता के समावेशन सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं लेकिन वैल्युएबल 500 में शामिल होना हमारे लिए एक नया अध्याय है।
स्थापना के बाद से हमने इस मुद्दे को लेकर कई पहल की हैं और भारत में अपने सभी व्यावसायिक पार्कों को सभी के लिए सुलभ बनाने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि हम मानते हैं कि यह पर्याप्त नहीं है और हम बहुत कुछ कर सकते हैं। यह इवेंट इसी विजन को पूरा करने की ओर एक कदम है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *