Monday, August 3, 2020
Home > स्वास्थ्य > अपोलो होस्पिटल्स और बजाज फिनसर्व ग्रुप ने अस्पताल के भुगतान को आसान बनाने के लिए की साझेदारी

अपोलो होस्पिटल्स और बजाज फिनसर्व ग्रुप ने अस्पताल के भुगतान को आसान बनाने के लिए की साझेदारी

संवाददाता (दिल्ली) अस्पताल की एमरजेन्सी बताकर नहीं आती। अस्पताल में भर्ती के मामले में पैसों का इंतज़ाम करना अक्सर मुश्किल होता है। इसी को ध्यान में रखते हुए एशिया के सबसे बड़े और सबसे भरोसेमंद हेल्थकेयर ग्रुप अपोलो होस्पिटल्स ग्रुप ने बजाज फिनसर्व के साथ साझेदारी की है, जो सुनिश्चित करेगी कि अस्पताल में भर्ती के मामले में मरीज़ों और उनके परिवार के लिए इलाज का खर्च आसान हो जाए।
अपोलो होस्पिटल्स ग्रुप ने आज भारत के सबसे बड़े नॉन-बैंक एवं बजाज फिनसर्व की ऋण शाखा बजाज फाइनैंस लिमिटेड के सहयोग से अपनी तरह के पहले को-ब्राण्डेड हेल्थ ईएमआई कार्ड का लॉन्च किया है।

अपोलो होस्पिटल्स-बजाज फिनसर्व हेल्थ ईएमआई कार्ड अपनी तरह की अनूठी पेशकश है जिसके द्वारा लोग पैसों की चिंता किए बिना एशिया की सर्वश्रेष्ठ चिकित्सा सेवाओं का लाभ उठा सकेंगे।

को-ब्राण्डेड हेल्थकेयर कार्ड के उपयोगकर्ता अपने इलाज के खर्च को आसान नो-कोस्ट किश्तों में बदल सकेंगे, जिनका भुगतान 12 महीनों की अवधि में किया जा सकेगा। अपोलो होस्पिटल्स-बजाज फिनसर्व हेल्थ ईएमआई कार्ड ईएमआई के आसान विकल्प पेश करता है, इसमें उपभोक्ता न्यूनतम दस्तावेजों के साथ तुरंत ऋण के लिए अनुमोदन पा सकता है।
अपोलो होस्पिटल्स-बजाज फिनसर्व हेल्थ ईएमआई कार्ड कई फीचर्स पेश करता है जैसे इन्सटेन्ट एक्टिवेशन, 4 लाख रु तक की उच्च क्रेडिट लिमिट, कार्ड के साथ एमरजेन्सी लाईन, प्रायोरिटी एक्सेस तथा अतिरिक्त फायदे जैसे कोम्प्लीमेंटरी पर्सनल एक्सीडेन्ट इंश्योरेन्स कवर, डिस्काउन्ट वाउचर और कूपन आदि। पूरे परिवार को कवर करने वाला अपोलो होस्पिटल्स-बजाज फिनसर्व हेल्थ ईएमआई कार्ड, अपोलो होस्टिल्स नेटवर्क के सभी अस्पतालों में स्वीकार किया जाएगा।

कार्ड के नेशनल लॉन्च के अवसर पर डॉ प्रताप सी रेड्डी, चेयरमैन, अपोलो होस्पिटल्स ग्रुप ने कहा, देश के पहले कोरपोरेट अस्पताल के रूप में हम हमेशा से सभी के लिए सुलभ विश्वस्तरीय चिकित्सा सेवाएं उपलब्ध कराना चाहते हैं, खासतौर पर एमरजेन्सी की स्थिति में मरीज़ों को गुणवत्तापूर्ण इलाज मिलना बहुत ज़रूरी है। अपोलो होस्पिटल्स-बजाज फिनसर्व हेल्थ ईएमआई कार्ड मरीज़ों को इलाज के खर्च की चिंता किए बिना विश्वस्तरीय चिकित्सा सेवाएं पाने में मदद करेगा, यह ऐसे समय में और भी ज़रूरी हो जाता है, जबकि मरीज़ और उसके परिवार पर तनाव बहुत अधिक होता है। यह कार्ड मरीज़ों को समय पर इलाज पाने में मदद करेगा, क्योंकि उन्हें बुरी परिस्थिति में इलाज का खर्च जुटाने के लिए इंतज़ार नहीं करना पड़ेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *