Monday, March 30, 2020
Home > मनोरंजन > दिल्ली में सोफी चौधरी द्वारा किया गया फैबलुक मैगज़ीन का कैलेंडर लॉन्च

दिल्ली में सोफी चौधरी द्वारा किया गया फैबलुक मैगज़ीन का कैलेंडर लॉन्च

संवाददाता (दिल्ली)  दिल्ली की फेमस लग्ज़री, फैशन, ब्यूटी, फिटनेस और वेडिंग के बारे में लिखने वाली फैबलुक मैगज़ीन ने अपने कैलेंडर 2020 का लॉन्च बॉलीवुड के जाने माने चेहरे सोफी चौधरी द्वारा कराया।फैबलुक के कैलेंडर का शुभारंभ ऐसे समय में हुआ है जब ब्रांड में जबरदस्त वृद्धि और राष्ट्रीय स्तर पर अपनापन देखा जा रहा है। लॉन्च कार्यक्रम की मेजबानी फाउंडर्स- मिली मेहंदीरत्ता चड्ढा और अंकित चड्ढा ने वी यू, द पेंटहाउस बार, इरोस इंटरनेशनल टॉवर नई दिल्ली में कि। इस बेहतरीन शाम को और भी खुशनुमा बनाने के लिए फैशन इंडस्ट्री के कई जाने माने चेहरों ने अपनी सहभागिता दिखाई।
कैलेंडर को साल के नए विचारों को दर्शाने के लिए लॉन्च किया गया, जिसमें शानदार विशेषताएं दिखाई दी। एक नए रूप और आकर्षक डिजाइन के साथ, कैलेंडर का चेहरा, सेलिब्रिटी सोफी चौधरी के रूप में उभर कर आया। यह आयोजन दिल्लीवासियों और विशेषकर मैगज़ीन के दो मुख्य लोगों के लिए बहुत प्रतीक्षित था।

लॉन्च के बारे में बात करते हुए, मिली मेहंदीरत्ता चड्ढा और अंकित चड्ढा, डायरेक्टर, फैबलुक मैगज़ीन, ने कहा, हम वर्ष 2020 के नए कैलेंडर को लॉन्च करने के लिए बेहद उत्साहित थे। यह हमारा दूसरा संस्करण है, जो पिछले साल की सकारात्मक प्रतिक्रिया को देखते हुए उत्पन्न हुई है। मिस सोफी चौधरी का विशेष धन्यवाद जो वस्तुतः फैबलुक मैगज़ीन का हिस्सा बन चुकीं हैं। उनके विश्वास ने निश्चित रूप से हमारी सफलता में एक अहम भूमिका निभाई है। यह कार्यक्रम निस्संदेह न केवल हमारे द्वारा बल्कि हमारे योगदानकर्ताओं, सहयोगियों और पाठकों द्वारा बहुत प्रतीक्षित था। हम आप सभी को प्रासंगिक और रोचक खबरें प्रदान करने का वादा करते हैं।
यह कार्यक्रम अत्यधिक सफल नोट पर समाप्त हुआ क्योंकि उपस्थित लोगों द्वारा लॉन्च को बहुत सराहा गया। प्रमुख डिजाइनरों से, फैशन व्यक्तित्वों तक, दिल्ली की चुनिंदा हस्तियां इस कार्यक्रम का हिस्सा बनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *