Thursday, February 20, 2020
Home > मनोरंजन > द फैशन परेड द्वारा लॉन्च हुआ मिस्टर मिस एंड मिसेज दिल्ली एनसीआर 2020 का पहला अध्याय

द फैशन परेड द्वारा लॉन्च हुआ मिस्टर मिस एंड मिसेज दिल्ली एनसीआर 2020 का पहला अध्याय

द फैशन परेड भारत का सबसे ग्लैमरस ब्यूटी पेजेंट शो है जो कि पुशली ग्रुप का एक हिस्सा है। इस बार द फैशन परेड ने ट्रेंड और फैशन की दुनिया में एक नया कदम बढ़ाया और उन इच्छुक लोगों को मौका दिया, जो ग्लैमर की दुनिया में बड़ा नाम कमाना चाहते हैं। फैशन परेड ने पहली बार मिस्टर मिस एंड मिसेज दिल्ली 2020 का पहला अध्याय शनिवार 7 फरवरी 2020 को नई दिल्ली स्थित कैनॉट प्लेस के फ्लिप कैफे में सफलतापूर्वक लॉन्च किया। इस फैशन परेड में दिल्ली-एनसीआर की तमाम प्रतिभावान, ख़ूबसूरत और फैशन जगत में बड़ा नाम हासिल करने की काबिलियत रखने वाले युवक और युवतियों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। फैशन परेड ने ऐसे लोगों को एक जीवंत मंच के माध्यम से अपने सपनों को पूरा करने का एक मौका दिया।
फैशन इंडस्ट्री से जुड़ी कई बड़ी हस्तियों ने भावी फैशन मॉडल्स को चुनने में पहल की, जो अन्य बड़े मंचों पर भारत के प्रतिनिधि बनकर एक नई पहचान दिलाएंगे। मिस्टर गौतम नैन फेमस टीवी आर्टिस्ट (कुमकुम भाग्य फेम), मिस्टर कपिल गौहरी फैशन कोरियोग्राफर, श्री सौरभ श्रीवास्तव फैशन फोटोग्राफर, मिसेस रोज़ी अहलूवालिया फैशन डिज़ाइनर और मिस्टर फ़ैज़ एली ग्रूमिंग मेंटर एवं मॉडल ने अपना कीमती समय निकाल फैशन परेड में चार चांद तो लगाए हीं उसके साथ हीं ज्यूरी की भूमिका निभा कर इस शो का आंकलन भी किया।
दिल्ली में फैशन परेड के आयोजन की यह नई पहल करते हुए, श्री कैलाश गोस्वामी संस्थापक और मेंटर ने कहा कि, हमें लगता है कि हम प्रतिभाओं और मंच के बीच की खाई को भरने के लिए एक पुल का निर्माण कर रहे हैं। सभी योग्य उम्मीदवारों को अपनी प्रतिभा और प्रदर्शन दिखाने के लिए एक मंच प्रदान कर के हम अपने ओर से एक पहल कर रहें हैं। इस मंच से प्रतिभागियों को फैशन इंडस्ट्री से संबंधित पेशेवरों के मार्गदर्शन में खुद को जांचने का अवसर प्राप्त हुआ।
जीवन अवसरों से भरा है, लोगों को बस अपने कैरियर और लाभ के लिए एक सही मौके की पहचान करने की आवश्यकता है। मुझे लगता है कि एक पेशेवर और जिम्मेदार लीडर होने की नाते, राष्ट्र के प्रतिभाशाली युवक एवं युवतियों के लिए एक उचित मंच बनाने की जिम्मेदारी हमारी है। कैलाश गोस्वामी द्वारा कथित।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *