Monday, March 30, 2020
Home > ब्यापार > नए जमाने के पॉवर ब्रांड, ग्राडो ने स्त्रीज़ा कलेक्शन के साथ प्रीमियम क्वालिटी वाले फैब्रिक्स को बाजार में उतारा

नए जमाने के पॉवर ब्रांड, ग्राडो ने स्त्रीज़ा कलेक्शन के साथ प्रीमियम क्वालिटी वाले फैब्रिक्स को बाजार में उतारा

संवाददाता (दिल्ली) नए जमाने के पॉवर ब्रांड, ग्राडो ने मेन्स वियर तथा वुमन्स वियर सेगमेंट में अपने बिल्कुल नए स्त्रीज़ा कलेक्शन को बाजार में उतारा है, जिसमें कई तरह के फैब्रिक्स प्रस्तुत किए गए हैं। ग्राडो ब्रांड, दरअसल पारंपरिक विरासत को संजोने वाले ब्रांड ग्रासिम (पहले ग्वालियर सूटिंग्स के नाम से मशहूर) तथा ओसीएम के बेहतर तालमेल के साथ एकजुटता का परिणाम है, जिसका उद्देश्य उपभोक्ताओं को पॉली विस्कोस से लेकर कॉटन एवं अति उत्तम ऊनी धागों से निर्मित सभी प्रकार के वस्त्रों को एक ही ब्रांड की छत के नीचे उपलब्ध कराना है।
आरामदेह वस्त्रों के एकदम सटीक उदाहरण के तौर पर प्रस्तुत ‘स्त्रीज़ा’ वास्तव में एक प्रीमियम 4-वे स्ट्रेच फैब्रिक है, जिसमें इस उद्योग जगत में सामान्य तौर पर फैब्रिक में स्ट्रेच फिलामेंट के उपयोग की तुलना में SPUN x SPUN कॉन्सेप्ट का इस्तेमाल किया गया है, और यह अवधारणा बिल्कुल नई एवं दूसरों से अलग है। यह ‘स्ट्रेचेबल’ फैब्रिक सही मायने में आराम, लग्जरी और स्टाइल का बेजोड़ मिश्रण है– जिसे आप हर अवसर पर पहन सकते हैं।
ग्राडो स्ट्रेच फैब्रिक्स की बाजार में हिस्सेदारी 90% से अधिक है, जिसे भारतीय बाजार में लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। फॉर्मल, कैज़ुअल और पार्टी वियर सेगमेंट के लिए विभिन्न प्रकार के उत्पादों के साथ, ग्राडो स्ट्रेच फैब्रिक्स अपने ग्राहकों को उत्कृष्ट एवं सबसे बेहतर गुणवत्ता वाले वस्त्र उपलब्ध कराता है –
 फॉर्मल वियर
स्मार्ट और बेहद बारीकी से तैयार किए गए कपड़ों की यह रेंज काफी आरामदायक है। इन कपड़ों को पहनकर आप बड़े आराम से इधर-उधर घूम सकते हैं और हर काम कर सकते हैं; साथ ही आप दिन भर कई तरह की गतिविधियों को पूरा कर पाते हैं। ये फैब्रिक्स नेवी, ब्लैक, कॉफी, बेज़ और ग्रे जैसे विभिन्न पारंपरिक रंगों में उपलब्ध हैं।
 कैज़ुअल वियर
कपड़ों की बेहद आरामदेह और अव्वल दर्जे की रेंज है, जिसे पहनने के बाद आपको अपने सपनों का पीछा करने की ऊर्जा मिलती है। ये फैब्रिक्स ऑलिव, पाउडर ब्लू, खाकी और इसी तरह के कई आकर्षक रंगों में उपलब्ध हैं।
 पार्टी वियर
इस रेंज के फैब्रिक्स पूरी तरह से ग्लैमरस है जो आपके व्यक्तित्व में चार चाँद लगा देते हैं। ये फैब्रिक्स भी बेहद स्ट्रेचेबल हैं, जिसे पहनकर आप पार्टी की जान बन जाते हैं; और सभी की निगाहें आप पर ही टिकी होती हैं। पुरुषों और महिलाओं के लिए ये फैब्रिक्स अनगिनत रंगों में उपलब्ध हैं।
स्ट्रेचेबल फैब्रिक्स बड़ी संख्या में लोगों की पसंद बन चुके हैं, जो बेहद आरामदायक हो और पहनना बिल्कुल आसान हो, साथ ही जिसके लिए बेहद कम देखभाल की जरूरत हो।
 स्त्रीज़ा को शरीर के आकार के अनुरूप जैकेट, सूट, ट्राउजर, ट्रेंच कोट, ब्लेज़र, वेस्ट कोट, शर्ट, जम्पसूट, कॉकटेल ड्रेस, अंगरखा, बंदगला, महिलाओं की स्कर्ट, आदि के रूप में तैयार किया जा सकता है। इन फैब्रिक्स में सिलवट नहीं आती है, साथ ही यह पसीना सोखने में सक्षम हैं और डिजाइन बेहद शानदार हैं। देश भर के सभी प्रमुख आउटलेट्स में ग्राडो के बिल्कुल नए कैटलॉग में इन बेजोड़ फैब्रिक्स को अवश्य देखें।
लोगों के बीच एक बड़ी गलतफहमी यह है कि स्ट्रेचेबल फैब्रिक्स की सिलाई करना बेहद कठिन हो सकता है, लेकिन सही तकनीक एवं सटीक तरीके से सिलाई करके, बेहद शानदार और पूरी तरह फिट होने वाले आउटफिट की गारंटी दी जा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *