Monday, March 30, 2020
Home > मनोरंजन > ज़ी5 ने मार्च 2020 में रिलीज़ होने वाले कंटेंट की विशेष झलक की साझा

ज़ी5 ने मार्च 2020 में रिलीज़ होने वाले कंटेंट की विशेष झलक की साझा

संजय कुमार गिरि (दिल्ली) सबसे बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म ज़ी5 ने मार्च 2020 के महीने में रिलीज़ होने वाले वाले अपने कंटेंट का खुलासा कर दिया है।
कैलेंडर लॉन्च के मौके पर करिश्मा कपूर, संध्या मृदुल, शिल्पा शुक्ला, संदीप उन्नीथन, विद्या मालवडे, शबाना शाहजहां, मेघा शेट्टी, अनीता दाते, अभिजीत खानकेकर, कोमल नाहटा, गंगाराजू गुन्नम जैसी अन्य हस्तियां मौजूद थीं।

इस शाम की एक दमदार शुरुवात हुई, जहाँ मेजबान ने मार्च में रिलीज होने वाले कंटेंट के बारे में बात की और वहाँ उपस्थित संबंधित टीम से इस बारे में अधिक जानते हुए नज़र आये।

इस दौरान सभी लोगों का उत्साह अपने चरम पर था क्योंकि वहाँ उपस्थित मेहमानों को ज़ी5 के नए कैंपेन ‘मैं मेरा देख लुंगी’ की एक विशेष झलक देखने मिली, जो आधुनिक महिलाओं को समर्पित है। यह प्रत्येक परिवार में खुद के लिए जगह बनाने वाली महिलाओं द्वारा आत्म-उपलब्धि और पसंद की अभिव्यक्ति है। इस कैंपेन के माध्यम से, ज़ी5 का उद्देश्य एक कट्टरपंथी पारी बनाना है कि कैसे ये महिलाएं देश भर में कंटेंट देखना पसंद करती हैं और साथ ही यह उन्हें मनपसंद कंटेंट देखने की शक्ति प्रदान करता हैं। नए टीवीसी को हिंदी, मराठी, तमिल और कन्नड़ बाजारों में लॉन्च किया जाएगा और इन बाजारों का प्रतिनिधित्व करने के लिए लॉन्च इवेंट में संबंधित उद्योगों से कुछ सबसे लोकप्रिय चेहरों की उपस्थिति देखने मिली, जैसे कि मराठी टीवी शो माज़या नवर्याची बायको से अनीता दाते और अभिजीत खानकेकर, तमिल टीवी शो सेम्बरथी से शबाना शाहजहाँ और कन्नड़ टीवी शो जौथ जोथाली से मेघा शेट्टी ने शिरकत की थी।

मार्च कैलेंडर लाइन अप के बारे में बात करते हुए, ज़ी5 इंडिया की प्रोग्रामिंग हेड अपर्णा आचरेकर ने कहा, हमने हाल ही में अपनी दूसरी वर्षगांठ पूरी की है और हर उपभोक्ता के साथ वास्तविक और भरोसेमंद कंटेंट की पेशकश जारी रखेंगे। हमारे मार्च कैलेंडर में आगामी टीवी शो, विभिन्न भाषाओं में ओरिजिनल (श्रृंखला और फ़िल्मे), चैट शो और बहुत कुछ शामिल है। हम आशा करते हैं कि दर्शक इसे देखना जारी रखेंगे और हम उनका मनोरंजन करने का अपना वादा जारी रखते है।

प्रीमियम मोर्चे पर, इस महीने, दर्शक भारत के इतिहास में सबसे विवादास्पद जेलब्रेक में से एक पर आधारित एक दमदार एक्शन थ्रिलर फिल्म की रिलीज का गवाह बनेंगे। अमित साध और राहुल देव अभिनीत ‘ऑपरेशन परिन्दे’ 7 मार्च 2020 को रिलीज़ के लिए तैयार है। महिला दिवस का जश्न मनाने के लिए, ज़ी5 और ऑल्टबालाजी जल्द करिश्मा कपूर, शिल्पा शुक्ला, तिलोत्तमा शोम, डिनो मोरिया, श्रुति सेठ और संध्या मृदुल अभिनीत मेंटलहूड लॉन्च करने के लिए तैयार है। संजय सूरी ने वेब श्रृंखला में करिश्मा कपूर के ऑन-स्क्रीन पति की भूमिका निभाई है। वही, 13 मार्च को कन्नमूची लॉन्च किया जाएगा, जो एक तमिल थ्रिलर श्रृंखला है और पूर्णा, विवेक प्रसन्ना, अमजथ खान और आराध्या द्वारा अभिनीत हैं। इसके साथ ही, संदीप उन्नीथन की “ब्लैक टॉर्नेडो: द थ्री सीज ऑफ मुंबई 26/11 पर आधारित बहुप्रतीक्षित सीरीज़ स्टेट ऑफ सीज: 26/11 रिलीज़ की जाएगी जो अर्जुन बाजवा, अर्जुन बिजलानी, विवेक दहिया सहित अन्य कलाकारों द्वारा अभिनीत है। वही, 25 मार्च को ज़ी5 के उगाड़ी सरप्राइज अमृतम 2.0 (तेलुगु) का प्रीमियर किया जाएगा। साप्ताहिक सिटकॉम के रूप में प्रसारित होने के 6 साल बाद, अमृतम ने टेलीविजन पर अपना प्रसारण बंद कर दिया है। लोकप्रिय शो अब ज़ी5 पर 13 साल बाद वापसी कर रहा है और गंगा राजू गुन्नम द्वारा निर्मित किया जाएगा। वही, 27 मार्च को काली 2 (द्विभाषी – हिंदी और बंगाली) का प्रीमियर किया जाएगा जो पाओली डैम, चंदन रॉय सान्याल, विद्या मालवदे द्वारा अभिनीत एक महिला की अपनी मजबूत अंतरात्मा की खोज कहानी है।

इसके अतिरिक्त, ज़ी5 द्वारा नीचे दिए गए फिक्शन, नॉन-फिक्शन शो और भाषाओं में डिजिटल मूवी प्रीमियर भी किया जाएगा:

हिंदी: कुंडली भाग्य (होली स्पेशल) (7 मार्च), स्टारी नाइट्स जन वाई (15 मार्च), ज़ी सिने अवार्ड्स (28 मार्च), क्यूं रिश्तो में कट्टी बट्टी (30 मार्च)

बंगाली: सोनार संसार पुरस्कार (22 मार्च)

तमिल: ओनाईगल जैकीराधई (5 मार्च), विधी माधि उल्टा (12 मार्च) और थंगराथम (19 मार्च) की; एन्द्रेंदुम पुन्नगाई (9 मार्च) का डिजिटल फिल्म प्रीमियर

तेलुगु: राजा नरसिम्हा का डिजिटल फिल्म प्रीमियर (2 मार्च)

मराठी: माज़ा होशिल ना (2 मार्च), ज़ी चित्रा गौरव पुरस्कार (22 मार्च) और गोल गोल गारा गैरा डिजिटल फ़िल्म प्रीमियर (22 मार्च) और हैमलेट (29 मार्च)

मलयालम: प्रथि पूवन कोज़ी (6 मार्च) और एन्टे पेरू सूर्या एनपे विदु इंडिया (18 मार्च) का डिजिटल फिल्म प्रीमियर; पर्ल माने के साथ फनी नाइट्स (14 मार्च)

भोजपुरी: फगुआ (होली विशेष) (9 मार्च)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *