Friday, August 7, 2020
Home > ब्यापार > इंश्‍योरेंसदेखो की देशभर में 1 लाख से अधिक एजेंट्स जोड़ने की योजना 

इंश्‍योरेंसदेखो की देशभर में 1 लाख से अधिक एजेंट्स जोड़ने की योजना 

 संवाददाता (दिल्ली): प्रमुख इंश्‍योरेंस टेक्नोलॉजी स्टार्ट-अप कंपनी इंश्‍योरेंसदेखो ने मौजूदा वित्त-वर्ष में 1,200 करोड़ रुपए के नए प्रीमियम हासिल करने का लक्ष्य रखा है। वर्तमान में 350+ शहरों में कंपनी के पार्टनर्स है और यह 12,000+ पार्टनर्स के साथ काम करती है। मौजूदा वित्त-वर्ष में कंपनी की आक्रामक रुप से विस्तार करने की योजना है, जिसमें पूरे देश भर में 1 लाख एजेंट्स को जोड़ना शामिल है।
मौजूदा परिवेश में, इंश्‍योरेंसदेखो का पूर्वानुमान है कि डिजिटल प्लेटफॉर्म की ओर ग्राहकों का झुकाव तेज़ी से बढ़ेगा। अपने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) इनेबल्‍ड प्लेटफॉर्म के साथ, इंश्‍योरेंसदेखो इस बदलाव का लाभ उठाने के लिए सबसे बेहतर स्थिति में है।
इंश्‍योरेंसदेखो का प्लेटफॉर्म इंश्‍योरेंस बिक्री को एक संवादात्मक और शैक्षणिक अनुभव बनाता है। 25 बीमाकर्ताओं से 50 से अधिक मोटर और हेल्थ इंश्‍योरेंस प्‍लान्‍स के साथ यह विकल्पों का एक विस्तृत समूह एजेंटों के लिए उपलब्ध कराता है। इंश्‍योरेंसदेखो की वेबसाइट और मोबाइल के अनुकूल डिजिटल प्लेटफॉर्म कई विशेष फीचर्स प्रदान करते हैं जैसे वॉयस-गाइडेड स्व-निरीक्षण, योजनाओं की तुलना, पॉलिसी को तुरंत जारी करना, दावों का प्रबंधन और नवीनीकरण के लिए याद दिलाना जिससे एजेंटों को तेज़ी और सक्षमता से पॉलिसी संबंधित सेवाएँ देने में मदद मिलती है। कंपनी ने एक सशक्त कस्‍टमर केयर टीम तैयार की है और पॉलिसी की पूरी अवधि के दौरान एजेंटों की मदद करने के लिए मालिकाना हक वाली टेक्नोलॉजी भी विकसित की है।
इंश्‍योरेंसदेखो. कॉम के सीईओ एवं सह-संस्थापक अंकित अग्रवाल ने कहा, इंश्‍योरेंसदेखो देश में इंश्‍योरेंस के बारे में जागरुकता और पहुंच बढ़ाने को लेकर प्रतिबद्ध है, खासतौर से टियर II और टियर III शहरों में जहां पर्याप्त सेवाएँ उपलब्ध नहीं हैं। देशभर में 1 लाख एजेंटों को जोड़कर हमारा लक्ष्य स्‍थायी तरीके से प्रत्येक राज्य में संभावित ग्राहकों तक पहुँच बनाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *