Thursday, July 2, 2020
Home > राष्ट्रीय > Bihar > कोरोनटाईन सेंटर का हाल बेहाल भाजपा प्रदेश मंत्री डॉ पूनम शर्मा ने बीडीओ से किया शिकायत हो गया निवारण

कोरोनटाईन सेंटर का हाल बेहाल भाजपा प्रदेश मंत्री डॉ पूनम शर्मा ने बीडीओ से किया शिकायत हो गया निवारण

विक्रम पटेल (शेखपुरा) शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर क्षेत्र के आदर्श टाउन उच्च विद्यालय को कोरोनटाईन सेंटर बनाया गया। वही रह रहे कोरोनटाईन सेंटर प्रवासी लोगों को भोजन के लिए बासी खाने परोसे जाने को लेकर कर रहे हैं बवाल। हंगामा कर रहे प्रवासी का भी वीडियो वायरल हो रहा है वायरल वीडियो में प्रतिनियुक्त कर्मियों को काफी विलंब से नाश्ता आदि उपलब्ध कराए जाने की शिकायत दी जा रही है तो वहीं दूसरी ओर कोरोनटाईन सेंटर पर रहने वाले कुल 135 लोगों में शामिल पुरुष एवं महिला के साथ बच्चों ने भी बासी भोजन परोसने का भी आरोप लगा रहे हैं यह बवाल उस समय उठाया गया जब भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मंत्री डॉक्टर पूनम शर्मा जी कोरोनटाईन सेंटर का जायजा लेने पहुंचे थे।

तभी भाजपा प्रदेश मंत्री डॉक्टर पूनम शर्मा को देख आक्रोशित प्रवासियों के द्वारा की गई शिकायत और उसी दौरान कर रहे थे हंगामा। कोरोनटाईन सेंटर का हाल बेहाल देखकर भाजपा नेत्री ने स्थानीय प्रखंड विकास पदाधिकारी एवं अंचलाधिकारी इसकी शिकायत की तो उन्होंने इसमें सुधार कर लेने की बात कही। तब जाकर आवासीय प्रवासी कोरोनटाईन सेंटर में रह रहे लोग को शांत कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *