Tuesday, July 7, 2020
Home > राष्ट्रीय > Bihar > अलग-अलग गांव में गई 6 की जान, जानें कहां और कैसे हुई घटना…

अलग-अलग गांव में गई 6 की जान, जानें कहां और कैसे हुई घटना…

 प्रणय राज (नालंदा) जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में बीते 24 घंटे के दौरान हुई दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई। संबंधित थाना पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम करा, उसे परिजन के हवाले कर दिया।
मौत नं-1
अस्थावां के मालती गांव में सोमवार की सुबह करंट की चपेट में आकर आटा चक्की मिल संचालक के पुत्र की मौत हुई। मृतक मानपुर के देवकली गांव निवसी अनिल कुमार गुप्ता का पुत्र सोनू कुमार है। युवक मिल में साफ सफाई कर रहा था। उसी दौरान घटना हुई।
मौत नं-2
हरनौत के निर्माणाधीन एनएच के पास भैंस चराने के क्रम में किसान की करंट से मौत हो गई। मृतक मंगरु यादव हैं। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि कुछ लोग बांस के सहारे पटवन के लिए बिजली तार ले गए हैं। बारिश में बांस के साथ तार गिर गया। जिसकी चपेट में आकर किसान की मौत हुई।
मौत नं-3
अस्थावां थाना क्षेत्र के अंदी गांव में सोमवार की सुबह शौच के लिए गए बालक की जिराइन नदी में डूबकर मौत हो गई। मृतक विजय जमादार का 8 वर्षीय पुत्र पिंटू कुमार है। मौत के बाद परिवार की चीख पुकार गांव में गूंज रही है। परिवार के लोगों ने बताया कि बालक अपने दो दोस्तों के शौच के लिए नदी किनारे गया था। जहां पैर फिसलने से नदी में वह गिर गया और डूबकर जान चली गई।
मौत नं-4
थरथरी के सुमका गांव में खेलने के क्रम में पानी भरे गड्‌ढ़े में डूबकर बच्चे की मौत हो गई। घटना रविवार शाम हुई। मृतक सत्येंद्र पंडित का 8 साल का पुत्र अंकुश कुमार है।
मौत नं-5
नगर थाना अंतर्गत सदर अस्पताल परिसर में सोमवार को अज्ञात युवक की मौत हो गई। सूचना के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा, उसे पहचान के लिए अस्पताल में रख दिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक भिखारी प्रतीत हो रहा है। अज्ञात बीमारी से मौत की आशंका है।मौत नं – 6 हरनौत थाना इलाके के पोआरी गांव में सर्पदंश से 45 वर्षीय टुनटुन सिंह की मौत हो गयी। परिजन ने बताया कि सोमवार की सुबह वे अपने खेत में सब्जी तोड़ने गये थे। उसी दौरान विषैले सर्प ने उन्हें डंस लिया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें बिहारशरीफ रेफर किया गया।  जहाँ इलाज से पहले उनकी मौत हो गयी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *