Friday, August 7, 2020
Home > राष्ट्रीय > Bihar > नालन्दा- बाजार समिति में चल रहे स्मार्ट सिटी के काम पर लगा ब्रेक, स्थानीय लोगों ने रास्ता नहीं देने पर काम पर लगाया ब्रेक…….

नालन्दा- बाजार समिति में चल रहे स्मार्ट सिटी के काम पर लगा ब्रेक, स्थानीय लोगों ने रास्ता नहीं देने पर काम पर लगाया ब्रेक…….

बिहार शरीफ के बाजार समिति परिसर में स्मार्ट सिटी के तहत बाउंड्री वॉल के चल रहे काम को स्थानीय लोगों ने रास्ते को लेकर विरोध कर रोक लगा दिया है। एक अरसे बाद शुरू हुए बाजार समिति के काम में फिर से ब्रेक लग गया है। स्थानीय लोगों का कहना है कि बाजार समिति के बाउंड्री वॉल हो जाने से उन्हें उनके घरों तक आने जाने के लिए रास्ते बंद हो जाएंगे। ऐसी स्थिति में शहर के बड़ी पहाड़ी, मंसूर नगर, छोटी पहाड़ी मोहल्ले के व्यक्ति को  बाजार समिति आने में उन्हें काफी परेशानी  झेलनी पड़ेगी। तो वहीं कुछ और स्थानीयलोगों ने कहा की रास्ता नहीं छूटने से उन्हें उनके घरों तक जाने के लिए रास्ते बंद हो जाएगे। ऐसे में स्थानीय लोगों ने मांग किया है कि उन्हें NH20 से बाजार समिति के उत्तरी छोर में 16 फीट का रास्ता छोड़कर बाउंड्री वॉल का काम कराया जाए। स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन को ज्ञापन देकर रास्ता देने की मांग की है। और फिलहाल काम को रोक लगा दिया है तो वही संवेदक का कहना है कि ऐसी परिस्थिति में जब काम 3 महीने विलंब से चल रहा है और अब  स्थानीय लोगों के विरोध के कारण  उन्हें आर्थिक क्षति भी उठानी पड़ सकती है। ऐसे में जिला प्रशासन बीच का रास्ता निकाल कर जल्द से जल्द काम को फिर से शुरू करवाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *