Saturday, October 31, 2020
Home > ब्यापार > कामधेनू मेटालिक लिमिटेड ने 80,000 मास्क और 25,000 हैंड सैनिटाइज़र वितरित किए

कामधेनू मेटालिक लिमिटेड ने 80,000 मास्क और 25,000 हैंड सैनिटाइज़र वितरित किए

संवाददाता (दिल्ली) देश की सबसे युवा और तेजी से बढ़ती टीएमटी बार विनिर्माता कंपनी कामधेनू मेटालिक लिमिटेड ने बिहार, हरियाणा, उत्तर पूर्व, हैदराबाद, दिल्ली व भारत के अन्य कई राज्यों में अपने डीलरों और वितरकों के बीच मुफ्त मास्क और हैंड सैनिटाइज़र वितरित किए। कंपनी अब तक 80,000 फेस मास्क और 25,000 हैंड सैनिटाइज़र की शीशियां बांट चुकी है।

कामधेनू मेटालिक लिमिटेड के निदेशक श्री सुनील अग्रवाल ने कहा, कोविड-19 ने पूरी दुनिया पर असर डाला है, जिसके चलते विश्व भर के उद्योगों पर भी नकारात्मक प्रभाव पड़ा है। इस संकट के समय में हम अपने डीलरों और वितरकों के नेटवर्क के लिए प्रतिबद्ध हैं और हम निरंतर उनके साथ खड़े रहेंगे।

हर गुजरते दिन के साथ संक्रमण के नए मामलों में बहुत बढ़ोतरी देखने में आ रही है। इसलिए यह बेहद जरूरी है कि जोखिम को सीमित करने के लिए हम मास्क और हैंड सैनिटाइज़र का इस्तेमाल करें। सुरक्षा एवं हाइजीन के नियमों का पालन कर के हम कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई में अपनी भूमिका सही से अदा कर सकते हैं। सभी संगठन चाहे वे बड़े हों या छोटे यह दायित्व अपने ऊपर लें कि अपने कामकाज में सुरक्षित प्रक्रिया को अपनाएंगे, जागरुकता बढ़ाएंगे और इस महामारी के विरुद्ध लड़ाई में अपना योगदान देंगे, अग्रवाल ने कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *