Tuesday, July 7, 2020
Home > ब्यापार > मुथूट फाईनान्स ने रैड एफएम के साथ लाॅन्च किया सुनहरी सोच

मुथूट फाईनान्स ने रैड एफएम के साथ लाॅन्च किया सुनहरी सोच

संवाददाता (दिल्ली)  भारत के नंबर 1 सबसे भरोसेमंद फाइनैंशियल सर्विसेज़ ब्राण्ड और भारत के सबसे बड़े गोल्ड लोन एनबीएफसी- मुथूट फाईनान्स ने देश में गोल्ड लोन से जुड़ी गलत अवधारणाओं को दूर करने के लिए वास्तविक जीवन की प्रेरक कहानियों की सीरीज़ के लाॅन्च हेतु भारत के सबसे बड़े और सबसे ज़्यादा पुरस्कार प्राप्त रेडियो नेटवक्र्स में से एक रैड एफएम के साथ एक अनूठी साझेदारी की है। मुथूट फाईनान्स सुनहरी सोच अभियान के माध्यम से, फाइनैंशियल सर्विसेज़ से जुड़ा यह समूह कई आम पुरूषों और महिलाओं के जीवन की बेहद सफल कहानियों पर रोशनी डालेगा, जिन्होंने न केवल बड़े सपने देखे, बल्कि मुथूट फाईनान्स से गोल्ड लोन लेकर अपने सपनों को साकार भी किया है।
लोगों द्वारा गोल्ड लोन लेकर अपने सपने साकार करने के लिए प्रोत्साहित करना एवं जागरुक बनाना सुनहरी सोच अभियान का मुख्य उद्देश्य है। इस अभियान के तहत उन आम लोगों के वास्तविक जीवन की कहानियों को एक सीरीज़ के रूप में पेश किया जाएगा जिन्होंने मुथूट फाईनान्स से लोन लेकर अपने जीवन को पूरी तरह बदल डाला है। मुथूट फाईनान्स के ब्राण्ड अम्बेसडर श्री अमिताभ बच्चन बेहद खूबसूरती के साथ इन कहानियों को नए अवतार में पेश करेंगे। अभियान के तहत, रैड एफएम के टाॅप आरजे के साथ एक मधुर सुनहरी सोच गीत का लाॅन्च भी किया गया है, जो इन सफल लोगों की बहादुरी कोे सलाम करता है, जिन्होंने बेहद चुनौतीपूर्ण परिस्थितियों के बीच अपने सपनों को साकार किया है। सुनहरी सोच इसी उपलब्धि का एक जश्न है और मुथूट फाईनान्स को गर्व है कि यह लाखों भारतीयों की इस यात्रा में प्रेरक भूमिका निभा रहा है।
इस साझेदारी पर बात करते हुए, एलेक्ज़ेंडर जाॅर्ज मुथूट, डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर, द मुथूट ग्रुप ने कहा, ‘‘हम हमेशा से ऐसे अनूठे अभियानों का लाॅन्च करते रहे हैं, जो लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव लाए हैं। गोल्ड लोन में अपार क्षमता है क्योंकि भारतीय परिवारों के पास 26000 टन गोल्ड है और इसमें से 2-3 फीसदी का इस्तेमाल की गोल्ड लोन के लिए किया गया है। मुथूट फाईनान्स में हम ऐसे भरोसे को बढ़ावा देते हैं जिसके ज़रिए समाज अपने सपनों को साकार कर सके, अपनी भावनाओं को सच में बदल सके। हमारा सुनहरी सोच अभियान आम लोगों के जीवन से जुड़ी प्रेरक कहानियों के माध्यम से बताता है कि कैसे उन्होंने अपने सपनों को साकार किया है।’’
अभिनव अय्यर, जनरल मैनेजर, मार्केटिंग एण्ड स्टैªटेजी, मुथूट फाईनान्स ने कहा, ‘‘सुनहरी सोच जीवन में बदलाव लाने वाली ऐसी कहानियों की श्रृंखला है जो लाखों अन्य लोगों को प्रेरित कर सकती है। युगों से मनुष्य सफलता की महान कहानियों से प्रेरित होता रहा है। रोज़ाना 2.5 लाख उपभोक्ताओं को सेवाएं प्रदान करने के साथ ऐसी सफलता की कुछ कहानियों को चुनकर लोगों के सामने लाना चुनौतीपूर्ण था। हमारी पहल से इन लोगों के जीवन में बड़ा बदलाव आया है। श्री बच्चन की बेहतरीन आवाज़ और शानदार डिलीवरी इस अभियान को अपने आप में खास बनाती है।’’
इस साझेदारी पर बात करते हुए निशा नारायणन, सीओओ एवं डायरेक्टर, रैड एफएम एण्ड मैजिक एफएम ने कहा, भारत के सबसे भरोसेमंद फाइनैंशियल सर्विसेज़ ब्राण्ड्स में से एक मुथूट फाईनान्स के साथ साझेदारी की घोषणा करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है जो सफलता की प्रेरक कहानियों को रोशनी में लाकर गोल्ड लोन से जुड़ी सभी गलत अवधारणाओं को दूर करने के लिए प्रयासरत है। क्लाइन्ट्स की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए हमने एक अलग दृष्टिकोण अपनाया है और मुथूट फाईनान्स के असाधारण गोल्ड लोन उपभोक्ताओं की वास्तविक कहानियों को लोगों के सामने लेकर आए हैं।
जादू तब होता है तब वास्तविक जीवन और कहानियां एक दूसरे के साथ मिलकर एक हो जाती हैं। खासतौर पर ऐसे समय में जब उपभोक्ता और श्रोता किसी सकारात्मक सोच की तलाश में हैं। इस विचार के साथ हम न सिर्फ एक ब्राण्ड या प्रोडक्ट को बेच रहे हें बल्कि लाखों लोगों के लिए उम्मीद और प्रेरणा की किरण लेकर आए हैं। माइंडशेयर कंटेंट प्लस में हमें सुनहरी सोच के लिए मुथूट फाईनान्स के साथ साझेदारी करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। हमें उम्मीद है कि यह मंच लोगों के जीवन में बड़ा बदलाव ला सकता है। रूचि माथुर, सीनियर वाईस प्रेज़ीडेन्ट, माइंडशेयर ने कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *