Monday, August 3, 2020
Home > मनोरंजन > लॉकडाउन की निराशा को आशा में बदलने शेमारू टीवी लाये हैं ढेरों ईनाम

लॉकडाउन की निराशा को आशा में बदलने शेमारू टीवी लाये हैं ढेरों ईनाम

संवाददाता (दिल्ली) सारा देश लगभग 120 दिनों से घरों में बंद है । ऐसी स्थिति में, लोग घरों मे रहकर ऊब गये हैं। क्‍या आपको भी ऐसी ऊबन महसूस हो रही है? यदि हां, तो शेमारू टीवी आपकी इस बोरियत को दूर करने के लिए आपकी शामों को सज़ा से मज़ा में बदलने का मौका दे रहा है। इसीलिए, शेमारू टीवी द्वारा आपके लिए बेहद पसंदीदा टीवी शोज़ का लाइन-अप और आकर्षक कंटेस्‍ट लाया जा रहा है।
अब आपके मनोरंजन के साथ होगी बंपर इनामों की बरसात । शेमारू टीवी, 25 जुलाई से लेकर 3 अगस्‍त तक हर रोज़ कंटेस्‍ट्स आयोजित कर रहा है, जिनमें दर्शकों को अपने पसंदीदा कार्यक्रमों व किरदारों के आधार पर प्रश्‍नों के जवाब देने हैं।ये कार्यक्रम आपकी टीवी पर हर रोज़ शाम 7:30 बजे से रात 9.30 बजे तक प्रसारित होंगे, जिनका आप आनंद ले सकेंगे। प्रतिभागियों को अपने जवाब एसएमएस के जरिए इस नंबर 922 2200566 पर भेजना होगा। कंटेस्‍ट के तीन भाग्‍यशाली विजेताओं को रोज़ केनस्‍टार अप्‍लायंसेज की ओर से ईनाम जीतने का मौका मिलेगा। 10 लक्‍की बम्‍पर विजेता होंडा एक्टिवा बाइक जीत सकेंगे।
मुश्किल समय आने पर,हम प्राय: कुछ दैविक कृपा की आशा में सकारात्‍मकता के साथ अलौकिकता की ओर प्रवृत्‍त हो जाते हैं। इसलिए, इसमें ताज्‍जुब की बात नहीं कि सबसे लोकप्रिय शो – देवों के देव…महादेव में हमारे नीलकंठ हमारे घर पधार रहे हैं। भगवान शिव औरपार्वती, अपनी इस पौराणिक कथा पर आधारित कार्यक्रम के जरिए संपूर्ण प्रकृति और सृष्टि पर अपनी कृपा बरसायेंगे। ऐसी मान्‍यता है कि भगवान शिव- पार्वती अमंगलों को दूर कर सदा मंगल करते हैं, इसलिए इस निराशा की घड़ी में दर्शकों में आशा की किरण पैदा करने और यही महादेव को भोले भी कहा जाता है क्‍योंकि इनके दर्शन मात्र से ही आपकी मनोकामना पूरी होती है…तो आइए आपने जिस शो को लोकप्रिय बनाया है उस में दर्शन कर ईनाम जीतें , तो भूलियेगा नहीं शाम  7:30 बजे सिर्फ शेमारू टीवी पर महादेव से बम्पर इनामों की बरसात शुरू होगी।
महादेव के साथ आप गीत, दिल से दुआ… सौभाग्‍यवती भव, श्‍श…कोई है और घर एक सपना के संपूर्ण लाइनअप का मज़ा उठा सकते है, शेमारू टीवी का उद्देश्य विभिन्‍न आयु, समूहों के दर्शकों का मनोरंजन करना है, विशेषकर ऐसे समय में जब वो एक नई जीवनशैली में खुद को ढाल रहे हैं। इन विविध प्रोग्राम्‍स के साथ, हर किसी को निश्चित तौर पर कुछ न कुछ लाभ मिलेगा और पूरा परिवार हर रोज़ साथ बैठकर अच्‍छा समय गुजार सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *