Monday, October 26, 2020
Home > ब्यापार > हेक्टर प्लसः भारत की पहली 6-सीटर इंटरनेट एसयूवी जिसके साथ आपको मिलेगा पैनोरमिक सनरूफ और वह भी शुरुआती 13.48 लाख रुपए कीमत में

हेक्टर प्लसः भारत की पहली 6-सीटर इंटरनेट एसयूवी जिसके साथ आपको मिलेगा पैनोरमिक सनरूफ और वह भी शुरुआती 13.48 लाख रुपए कीमत में

एमजी (मॉरिस गैराज) मोटर इंडिया ने आज 13.48 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) के शुरुआती मूल्य पर बहुप्रतीक्षित एमजी हेक्टर प्लस लॉन्च की है। हेक्टर प्लस भारत की पहली 6-सीटर इंटरनेट एसयूवी है जो पैनोरमिक सनरूफ के साथ आती है। इसका निर्माण एमजी मोटर के गुजरात में वडोदरा के पास हलोल में स्थित स्टेट-ऑफ-द-आर्ट मैन्यूफेक्चरिंग फेसिलिटी में किया जाएगा।
एमजी हेक्टर परिवार के इस नए सदस्य 6-सीटर हेक्टर प्लस में बीच की पंक्ति में शानदार और आरामदेह कैप्टन सीट्स दी गई हैं। 6-सीटर एसयूवी अपने बिल्कुल नए डुअल-टोन स्मोक्ड सेपिया ब्राउन इंटीरियर की वजह से अंदर से बेहद अपील करने वाले लुक्स देती है। इसके अलावा बिल्कुल नए स्टाइलिश हेडलैम्प्स, नया क्रोम-स्टडेड फ्रंट ग्रिल और आई-स्मार्ट नेक्स्ट जेन इंटरफेस पर चिट-चैट फीचर इसका आकर्षण बढ़ा रहे हैं। यह अन्य आकर्षक फीचर्स के साथ भी आता है जिसमें लेटेस्ट स्मार्ट स्वाइप, फ्रंट और रियर बम्पर, न्यू रियर टेल लाइट डिजाइन और रिवाइज्ड स्किड प्लेट्स भी हैं।
रोमांचक अनुभव को हमेशा के लिए सक्षम करने की अपनी फिलोसॉफी के हिस्से के रूप में कार निर्माता ने 13 अगस्त तक एक महीने के लिए शुरुआती कीमत तय की है।
एमजी हेक्टर की तरह एमजी मोटर इंडिया ने ग्राहकों को हेक्टर प्लस के रीसेल वैल्यू का भी आश्वासन दिया है। कार निर्माता ने इसके लिए ऑटोमोटिव पोर्टल कारदेखो के साथ करार किया है। कारवाले 3-६० योजना के तहत तीन साल के स्वामित्व के बाद एमजी हेक्टर प्लस को 60% के मूल्य पर खरीद लेगा, जो बहुत ही आकर्षक मूल्य है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *