Monday, August 3, 2020
Home > मनोरंजन > ज़ी5 ने शुरू किया ज़ी5 क्लब @ सालाना 365 रुपये: हर एक भारतीय को मिलेगा प्रीमियम कंटेंट का लाभ

ज़ी5 ने शुरू किया ज़ी5 क्लब @ सालाना 365 रुपये: हर एक भारतीय को मिलेगा प्रीमियम कंटेंट का लाभ

संवाददाता (दिल्ली)  भारत का एंटरटेनमेंट सुपर-ऐप ज़ी5 ने ज़ी5 क्लब शुरू किए जाने की घोषणा की है, जिसमें एक साल के लिए सिर्फ 365 रुपयों में हर एक भारतीय को मनपसंद मनोरंजन का पूरा लाभ मिलेगा। अलग-अलग शैली, भाषाएं और कई प्रकार के डिवाइसेस पर मनोरंजन मिलें और हर एक भारतीय को उसे पाने की ख़ुशी मिले इस प्रतिबद्धता को निभाते हुए ज़ी5 ने यह कदम उठाया है।
ज़ी5 क्लब इस ओटीटी टेलीविज़न मनोरंजन पैक में दर्शकों को उनके सबसे पसंदीदा शोज् टीवी पर दिखाए जाने से पहले देखने मिलेंगे। साथ ही चुनिंदा ज़ी5 और एएलटी बालाजी शो, 1000 से ज्यादा जबरदस्त फ़िल्में, ज़ी जिंदगी शोज् और 90 से ज्यादा लाइव टीवी चॅनेल्स यह रंगबिरंगी मनोरंजन का ख़जाना भी इसमें है। ज़ी5 क्लब के सब्सक्राइबर्स को इस मनोरंजन के दौरान विज्ञापन की बाधाएं नहीं आएंगी और सभी डिवाइसेस पर उनका लाभ लिया जा सकता है।
ज़ी5 इंडिया के सीनियर वाईस प्रेसिडेंट और हेड एसवीओडी राहुल मरोली ने बताया,हमारे ओटीटी प्लेटफार्म पर दर्शकों को सबसे महत्वपूर्ण माना जाता है और ज़ी5 क्लब की शुरूआत भी दर्शकों से मिली हुई प्रतिक्रियाओं के आधार पर ही की गयी है।  सभी भारतियों को अपना मनपसंद मनोरंजन बहुत ही किफायती कीमत में मिले यह संकल्पना लंबे समय से विचाराधीन थी।  दर्शकों को बेहतरीन मूल्य दिलाने की क्षमता से सज्जित ज़ी5 क्लब की वजह से हम हर एक भारतीय तक पहुंचकर उन्हें सालाना केवल 365 रुपयों में वैयक्तिक पसंद का असीमित कंटेंट देने में मदद मिलेगी।
ज़ी5 क्लब में करोड़ों भारतियों को उनके पसंदीदा टीवी शोज् और ओटीटी एक्सक्लूसिवज् अपनी सहूलियत के अनुसार बहुत ही किफायती कीमत में देखने मिलेंगे।  इस प्लेटफार्म के यूजर्स की अलग-अलग पसंद, हर एक क्षेत्र के यूजर्स की प्राथमिकताएं और दर्शकों की पसंद के पैटर्न के अनुसार क्लब पैक बनाया गया है।
हिंदी में कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य, तमिल में सेमबरूथी, कन्नड़ में जोथे जोथेयली और मराठी में माझ्या नवऱ्याची बायको जैसे ज़ी के लोकप्रिय टीवी शोज् के साथ दूसरे कई शोज् टीवी पर टेलीकास्ट होने से पहले ज़ी5 पर उपलब्ध होंगे। अब ज़ी5 क्लब के दर्शकों के लिए उनकी सहूलियत के अनुसार कोई भी समय बन सकता है नया प्राइम टाइम और वे अपने पसंदीदा शो का लुफ्त उठा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *