Friday, October 23, 2020
Home > मनोरंजन > नेक्‍स्‍टडिजिटल ने अपने नये कंज्‍यूमर कनेक्‍ट प्रोग्राम – गणपतिबप्‍पामोरया की घोषणा की

नेक्‍स्‍टडिजिटल ने अपने नये कंज्‍यूमर कनेक्‍ट प्रोग्राम – गणपतिबप्‍पामोरया की घोषणा की

संवाददाता (दिल्ली) देशवासी भगवान गणेश का स्‍वागत करने की तैयारी कर चुके हैं; ऐसे में हिंदुजा समूह की मीडिया शाखा, नेक्‍स्‍टडिजिटल ने कंज्‍यूमर कनेक्‍ट प्रोग्राम – ‘गणपतिबप्‍पामोरया’ शुरू किया है, ताकि वैश्विक महामारी के बीच खुशहाली और सुरक्षा का संदेश दिया जा सके।
इस पहल के जरिए, नेक्‍स्‍टडिजिटल उपभोक्‍ताओं को प्रोत्‍सहित करेगा कि वो अपने घरों में रहते हुए गणेशोत्‍सव मनाने (अपने सजावट, स्‍थापना और आरती)का वीडियो अपने मोबाइल फोन्‍स से शूट करें और उसे नेक्‍स्‍टडिजिटल की वेबसाइट पर अपलोड करें। इस वीडियो प्रतियोगिता के जरिए,चुनिंदा प्रतिभागियों को इनडिजिटल और नेक्‍स्‍टडिजिटल नेटवर्क के टीवी चैनलों पर दिखने का मौका मिलेगा।
जजों द्वारा वीडियो प्रविष्टियों के बारे में निर्णय लिया जायेगा और ‘सर्वश्रेष्‍ठ गणपति प्रतिमा’, ‘सर्वश्रेष्‍ठ गणपति डेकोरेशन’ और ‘सर्वश्रेष्‍ठ इको-फ्रेंड्ली गणपति’ श्रेणियों में टॉप 3 वीडियोज को आसान प्रश्‍न का जवाब देकर आकर्षक उपहार जीतने का मौका मिलेगा। इस कंटेस्‍ट के विजेता,होम थियेटर सिस्‍टम, वंडरशेफ तंदूर और वंडरशेफ नॉनस्टिक कूकवेयर जैसे आकर्षक उपहार जीत सकेंगे।
इस पहल के बारे में, नेक्‍स्‍टडिजिटल के हेड ऑफ ब्रांड एंड मार्केटिंग, राजदीप रूद्र ने कहा, ”कोरोनावायरस महामारी ने दुनिया भर के लोगों को आर्थिक, सामाजिक और मानसिक रूप से प्रभावित किया है। चूंकि भारत के सबसे प्रमुखत्‍यौहारों में से एक – गणेश चतुर्थी नजदीक आ चुका है, इसलिए हम चाहते हैं कि हम हमारे श्रद्धालुओं को हर वर्ष की तरह ही इस वर्ष भी भगवान गणेश की प्रेमपूर्वक पूजा करने और खुशियां मनाने में सहायता करें। लोगों की भावनाओं का ख्‍याल रखने वाले ब्रांड्स के रूप में, हम इस प्रोग्राम के जरिए हमारे दर्शकों में जागरूकता पैदा करना चाहते हैं कि वो सुरक्षा से जुड़ी आवश्‍यक सावधानियों का पालन करते हुए अपने घरों में यह उत्‍सव मनायें। हमारा उद्देश्‍य खुशियों के इस माहौल में ग्राहकों से जुड़कर उनके जश्‍नको कैमरे में कैद करना है, चूंकि हम उनके लिए सुरक्षित वातावरण का निर्माण करने का प्रयास कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *