Monday, October 26, 2020
Home > मनोरंजन > मुश्किल वक्‍त के बीच इस त्‍योहारी मौसम अपने प्रियजनों के चित्‍त की शांति के लिए उन्‍हें दें शेमारू के श्रीमद भगवद गीता स्‍पीकर का उपहार

मुश्किल वक्‍त के बीच इस त्‍योहारी मौसम अपने प्रियजनों के चित्‍त की शांति के लिए उन्‍हें दें शेमारू के श्रीमद भगवद गीता स्‍पीकर का उपहार

संवाददाता (दिल्ली) अभी दुनिया को अगर किसी चीज़ की ज़रूरत है तो वो है – मौजूदा अनिश्चितताओं के बीच शांति व सुरक्षा का अहसास। जब अपने प्रियजनों को उपहार देने की बात मन में आती है, तो उनके लिए सबसे बहुमूल्‍य उपहार वही लगता है जिससे उन्‍हें उनके प्रति हमारे प्‍यार और परवाह की झलक मिले। इस वर्ष, अपने प्रियजनों को शेमारू श्रीमद भगवद गीता स्‍पीकर के साथ इतिहास और धर्म का एक ऐसा नमूना भेंट करें जिसमें गूढ़ श्‍लोकों के जरिए जीवन की सरलता के बारे में बताया गया है और जिसमें भगवान कृष्‍ण के उपदेशों का सार है। पवित्र भगवद गीता ऐसे अनेक लोगों के लिए जीवन में पथप्रदर्शक है जो इसके सिद्धांतों का पालन करते हैं।

भगवान कृष्‍ण द्वारा महारथी अर्जुन को दिये गये अद्भुत उपदेश का संकलन, भगवद गीता इस मुश्किल समय में आपके भाई-बहन के मन में सकारात्‍मक सोच पैदा करने वाला एक अनुपम भेंट है। शेमारू एंटरटेनमेंट की प्रीमियम पेशकश – शेमारू श्रीमद भगवद गीता स्‍पीकरको एडवांस्‍ड तकनीक से डिजाइन किया गया है, जिसमें श्रीमद्भगवदगीता के श्‍लोक और अध्‍याय पहले से लोड हैं। इस डिवाइस का आकार व इसकी पैकेजिंग कमाल की है और देखने में यह हू-ब-हू इस पवित्र धर्मग्रंथ की तरह ही लगता है।

यह एक ऐसा अनूठा पीस है जो हर घर में अवश्‍य होना चाहिए। शेमारू श्रीमद भगवद गीता को आसानी से साथ ले जाया जा सकता है और बिना डेटा के उपयोग के इसे चलाया जा सकता है। इसके साथ आईआर रिमोट कंट्रोल और इन-बिल्‍ट एलईडी लाइट भी है, जिससे आप इसे सुनने का बेहतरीन अनुभव का आनंद ले सकेंगे। सुरेश वाडकर, रूप कुमार राठौड़ और सांज वी. जैसे दिग्‍गज कलाकारों ने इसे अपने सुमधुर सुरों में पिरोया है। यह हिंदी, अंग्रेजी और संस्‍कृत तीनों भाषाओं में है और आप इनमें से अपनी किसी भी मनपसंद भाषा में सुन सकते हैं। ब्‍लूटूथ-समर्थित इस धार्मिक ऑडियो स्‍पीकर में जीवनोपयोगी सीखों का एक प्रमुख खंड है, जिसमें प्रेम, सुख, इच्‍छा, तनाव, क्रोध, वितराग, जिज्ञासा व अन्‍य विषयों पर गीता के उदाहरण दिये गये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *